राहुल गांधी के खिलाफ FIR दर्ज कराने पहुंचे वीडी शर्मा, PM मोदी पर अभद्र टिप्पणी पर गरमाई सियासत!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2437221

राहुल गांधी के खिलाफ FIR दर्ज कराने पहुंचे वीडी शर्मा, PM मोदी पर अभद्र टिप्पणी पर गरमाई सियासत!

MP Politics: अमेरिका यात्रा के दौरान राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर बवाल मचा हुआ है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का कदम उठाया है.

राहुल गांधी के खिलाफ FIR दर्ज कराने पहुंचे वीडी शर्मा, PM मोदी पर अभद्र टिप्पणी पर गरमाई सियासत!

Madhya Pradesh News In Hindi: राहुल गांधी द्वारा दिए गए विवादित बयान ने सियासी बवाल मचा दिया है. अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए अभद्र बयान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने क्राइम ब्रांच थाने पहुंचे हैं. बता दें कि केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू से लेकर आधा दर्जन बीजेपी नेताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक बयानबाजी की है. वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने वीडी शर्मा के राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंचने पर पलटवार किया है. 

यह भी पढ़ें: MP नर्सिंग परीक्षा फिर स्थगित, छात्रों ने जताई नाराजगी, जानें अब कब होगा एग्जाम

जीतू पटवारी का पलटवार
जीतू पटवारी ने वीडी शर्मा के राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंचने पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि 'उन्हें बताना पड़ेगा कि सत्ता आपकी है. राज्य को बताना पड़ेगा कि ये मौलिक अधिकार हैं और देश में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है. वो एफआईआर दर्ज कराएंगे और फिर एकता की बात करेंगे'.  पटवारी ने कहा- 'BJP के नेता, हमारे देश के नेता विपक्ष राहुल गांधी को धमका रहे हैं, अपशब्द बोल रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि राहुल गांधी जी नरेंद्र मोदी से सवाल पूछ रहे थे. लोगों के हक में आवाज उठा रहे थे. जहां, राहुल गांधी जी कहते हैं कि हमें लोकतंत्र बचाना है, संविधान की रक्षा करनी है'.

यह भी पढ़ें: कलेक्टर ने पेश की मानवता की मिसाल, दिव्यांग को टेबल पर बिठाया, खाना भी खिलाया

जेपी नड्डा ने मल्लिकार्जुन को लिखा पत्र
इस बीच बीजेपी अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने मल्लिकार्जुन खड़गे को एक पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने कहा कि ‘आदरणीय खड़गे जी, जिस व्यक्ति का इतिहास ही देश के प्रधानमंत्री सहित पूरे OBC समुदाय को चोर कहकर गाली देने का रहा हो, देश के प्रधानमंत्री के लिए अत्यंत अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने का रहा हो, उस राहुल गांधी को सही ठहराने की कोशिश आप किस मजबूरी के चलते कर रहे हैं?’ दरअसल, हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर राहुल गांधी को आतंकवादी कहने वाले केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. इसके जवाब में अब जेपी नड्डा ने खड़गे को पत्र लिखा है.

 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news