Corona काल में मसीहा बने एक्टर Sonu Sood पहुंचे उज्जैन के महाकाल मंदिर, देखने उमड़ी भीड़
Advertisement

Corona काल में मसीहा बने एक्टर Sonu Sood पहुंचे उज्जैन के महाकाल मंदिर, देखने उमड़ी भीड़

MP News: एक्टर सोनू सूद एमपी के विश्वप्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे तो उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ लग गई. इस दौरान सोनू ने कहा मैंने बाबा महाकाल से देश की सुख समृद्धि और देश का हर नागरिक खुशहाल रहे यही मनोकामना की है

Sonu Sood पहुंचे उज्जैन के महाकाल मंदिर

Sonu Sood In Ujjain: कोरोना काल में मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने उस दौरान आम जनता की खूब मदद की और वही संदेश एक बार फिर कोरोना रिर्टन पर दिया. वे शुक्रवार को अपनी पत्नी सोनाली  के साथ उज्जैन के महाकाल मंदिर दर्शन करने पहुंचे . बाबा के धाम में क्या आम और क्या खास़ हर कोई अपनी मनोकमानांए लिए या मनोकामनांए पूर्ण होने पर बाबा का आशीर्वाद लेने और उन्हें धन्यवाद अर्पित करने पहुंचता है.

सोनू सूद महाकाल मंदिर पहुंचे
विश्वप्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल का धाम लाखों करोड़ों श्रद्धालुओं की आस्था का केन्द्र हैं जहां  कुंभ का मेला भी लगता है और उसी के बगल से बहने वाली नदी क्षिप्रा में लोग स्नान कर अपने आपको धन्य समझते हैं. यहां पर बड़े - बड़े फिल्मी सितारे, राजनेता और आमजनता दर्शन करने आती हैं . इसी क्रम में आज शुक्रवार को प्रसिद्ध अभिनेता सोनू सूद भी अपनी पत्नी सोनाली संग उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचे. एक्टर सोनू सूद पत्नी सोनाली संग करीब 11:45 बजे मंदिर के  वीआईपी वीवीआईपी शंख द्वार से मंदिर में पहुंचे. इस दौरान सोनू सूद ब्लैक टीशर्ट ब्लैक चश्मा व ब्लैक जींस पहने दिखाई दिए तो वहिं पत्नी सोनाली ब्लू साड़ी, बलैक चश्मा व मास्क में नजर आईं. 

सोनू सूद ने मंदिर के गर्भ गृह से पत्नी सोनाली संग बाबा महाकाल का पूजन अभिषेक किया और आर्शीवाद लिया. नंदी हॉल में ओह्म नमः शिवाय का जप भी किया. गर्भ गृह में धोती सोला ओढ़े हुए दिखाई दिए सोनू सूद. दोनो ने मंदिर में मंदिर के महंत महाराज विनीत गिरी का भी आशीर्वाद लिया .  मंदिर में करीब 30 मिनट बिताए और लौट गए. 

मीडिया से की चर्चा 
अभिनेता सोनू सूद ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि मैंने बाबा महाकाल से  देश की सुख समृद्धि और देश का हर नागरिक खुशहाल रहे यही मनोकामना की है और मेरी फिल्म फतेह को लेकर मनोकामनांए की है. मैं दौबारा जरुर मंदिर आऊंगा . वहिं कोरोना रिटर्न्स पर कहा देश मुश्किल से दोबारा पैरों पर खड़ा हुआ है और जनता के लिए भी  संदेश दिया अपना ध्यान रखें और घबराए नहीं मेरा नंबर वही और चालू है महाकाल ने पहले भी मुझे ताकत बख्शी थी तो मैं कुछ कर पाया . अब दोबारा मेरा प्रयास जारी रहेगा . इनके अलावा सुप्रसिद्ध अभिनेता अक्षय कुमार , पंकज त्रिपाठी , अनुपम खैर , सारा अली खान , रणवीर कपूर , आलिया भट्ट सहित कई बॉलीवुड हस्तियों, टीवी सिरियल्स कलाकार व क्रिकेट के कई दिग्गजो ने भी दर्शन किए  थे.  ये क्रम निरंतर बना रहता है .

Trending news