Cancer Monthly Horoscope: नवंबर का महीना कर्क राशि वालों के लिए है वरदान, जानिए मासिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1417827

Cancer Monthly Horoscope: नवंबर का महीना कर्क राशि वालों के लिए है वरदान, जानिए मासिक राशिफल

Cancer Monthly Horoscope November 2022: नवंबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने दो प्रमुख ग्रह सहित कई अन्य ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि नवंबर का महीना कर्क राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Cancer Monthly Horoscope: नवंबर का महीना कर्क राशि वालों के लिए है वरदान, जानिए मासिक राशिफल

कर्क राशि का नवंबर महीने का राशिफल- (Cancer Monthly Horoscope November 2022) कर्क राशि के जातकों के लिए नवंबर का महीना बहुत शुभ रहने वाला है. इस महीने शादीशुदा लोगों को संतान सुख की प्राप्ति होगी. माह के मध्य में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं. इस महीने कर्क राशि के कारोबारियों को मनचाहा लाभ मिलेगा. प्यार के रिश्तों में मधुरता आएगी. महीने के अंत में जीवनसाथी के साथ घूमने जाने की योजना बना सकते हैं. दोस्तों का मदद मिलेगा. इस महीने यदि कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. कुल मिलाकर कर्क राशि वालों के लिए यह महीना बहुत लकी रहने वाला है. प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी.

पहला सप्ताह- नवंबर महीने का पहला सप्ताह कर्क राशि वालों के लिए बहुत लकी रहने वाला है. इस समय ऑफिस से कोई खुशखबरी मिल सकती है. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. संतान के करियर को लेकर चिंतित रहेंगे.

दूसरा सप्ताह- नवंबर महीने का दूसरा सप्ताह कर्क राशि के जातकों के लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. इस समय लवमेट के तरफ से सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. नौकरी के अवसर मिल सकते हैं.

तीसरा सप्ताह- नवंबर महीने का तीसरा सप्ताह आपके लिए उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है. कारोबार में निवेश के लिए समय शुभ है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. प्रेम के दृष्टिकोण से यह समय खास रहने वाला है.

चौथा सप्ताह- नवंबर महीने के चौथे सप्ताह में आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. यात्रा पर जा सकते हैं. ऑफिस में जूनियर की मदद मिलेगी.

उपाय- शुक्रवार और सोमवार के दिन शिवलिंग पर जल चढ़ाएं. साथ ही शनिवार के दिन जरुरतमंद व्यक्कियों को भोजन कराएं.

ये भी पढ़ेंः Mangal Vakri 2022: मंगल चलेंगे उल्टी चाल, इन राशि वालों के घर होगा मंगल ही मंगल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news