Monthly Rashifal September 2022: सितंबर में कर्क राशि वाले हो सकते हैं परेशान, जानिए इस महीने का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1331304

Monthly Rashifal September 2022: सितंबर में कर्क राशि वाले हो सकते हैं परेशान, जानिए इस महीने का राशिफल

Kark Monthly Horoscope September 2022: सितंबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने कई प्रमुख ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि सितंबर का महीना कर्क राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Monthly Rashifal September 2022: सितंबर में कर्क राशि वाले हो सकते हैं परेशान, जानिए इस महीने का राशिफल

कर्क राशि का राशिफलः (Cancer Monthly Rashifal September 2022) सितंबर महीने की शुरुआत में कर्क राशि के जातकों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इस महीने के शुरुआत में ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. इस समय आपको धैर्य रखने की जरूरत है. माह के मध्य तक ब सामान्य हो जाएगा. इस महीने आपको व्यवहार और वाणी पर कंट्रोल रखना होगा, नहीं तो बेवजह परेशान हो सकते हैं. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. लेकिन प्रेम प्रसंग की दृष्टिकोण से यह माह अनुकूल नहीं रहने वाला है. गलतफहमी का शिकार हो सकते हैं. माह के अंत तक परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

पहला सप्ताह- सितंबर महीने का पहला सप्ताह कर्क राशि के जातकों को परेशानी में डाल सकता है. इस समय कोई भी निर्णय सोच-विचार कर लें. लवमेट से किसी पुराने बात को लेकर विवाद हो सकता है.

दूसरा सप्ताह- सितंबर महीने का दूसरा सप्ताह आपके लिए मध्य रूप से फलदायी रहने वाला है. इस समय आप अपने काबिलियत के दम पर कार्यों में सफलता पा सकते हैं. इस समय सबसे व्यवहार बनाकर रहें.

तीसरा सप्ताह- यह समय आपके लिए शानदार रहने वाला है. इस समय सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले सकते हैं. इस समय राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है. नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं.

चौथा सप्ताह- सितंबर महीने का चौथा सप्ताह कर्क राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है. इस समय किसी बात को लेकर गलतफहमी हो सकती है. छोटी-मोटी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. माह के अंत तक परिवार के साथ किसी रमणीय स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं.

उपाय- सोमवार और शुक्रवार को शिवलिंग पर तांबे के लोटे से जल चढ़ाएं और शिव तांडव स्त्रोत का पाठ करें.

ये भी पढ़ेंः Monthly Rashifal September 2022: सिंतबर में मिथुन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जानिए इस महीने का राशिफल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news