Madhya Pradesh News: महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे गुट वाली शिवसेना के नेता संजय राउत के खिलाफ मध्य प्रदेश में केस दर्ज किया गया है. एमपी में संजय राउत को लाड़ली बहना योजना बंद होना बताना भारी पड़ गया है. इस लिहाजसे संजय राउत की मुश्किलें बढ़ गई हैं. मामला भोपाल क्राइम ब्रांच ने दर्ज किया है. भोपाल क्राइम ब्रांच ने BNS की धारा 353 (2), धारा 356 (2) में एफआईआर की है. यह केस BJP जिला उपाध्यक्ष सुषमा चौहान की शिकायत पर दर्ज किया गया है. संजय राउत ने एमपी में लाड़ली बहना योजना बंद होने का दावा किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम ने दिया था जवाब
इससे पहले संजय राउत के बयान के जवाब में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा था कि संजय राउत जरा मध्यप्रदेश आकर देखें. जब से लाड़ली बहना योजना प्रारंभ हुई है, तब से लगातार हर महीने प्रदेश की 1.29 करोड़ बहनों के खातों में सम्मान की यह राशि भेजी जा रही है. महाराष्ट्र चुनाव में हार के भय से उद्धव की पार्टी बहनों को बरगलाना चाहती है, बहनें ही इस चुनाव में इसका उत्तर देंगी. निश्चित रूप से महाराष्ट्र में भी यह योजना महिला सशक्तिकरण के लिए अभूतपूर्व कदम सिद्ध होगी.


ये भी पढ़ें- क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, भोपाल के बाद इंदौर में मिला लाखों का ड्रग्स, 2 गिरफ्तार


'लाड़ली बहना योजना' पर क्या बोले थे संजय राउत   
दरअसल, संजय राउत ने 'लाड़ली बहना योजना' को लेकर भाजपा पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि लाड़ली योजना देश के किसी भी हिस्से में सफल नहीं हो पाई है. यह केवल राजनीतिक खेल है. इस योजना से अर्थव्यवस्था चरमरा गई है. यह योजना अगले महीने से बंद हो जाएगी. उन्होंने मध्य प्रदेश का भी जिक्र किया था. संजय राउत ने कहा 'वित्त विभाग के सचिव ने बताया कि इस योजना को चलाया नहीं जा सकता.' संजय राउत के इसी बयान पर सीएम मोहन यादव ने पलटवार किया है. 


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!