प्रवीण तोगड़िया का छत्तीसगढ़ दौरा खास! चुनाव से पहले बजरंग दल का विधानसभा सम्मेलन, यहां जुटेंगे कार्यकर्ता
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1577534

प्रवीण तोगड़िया का छत्तीसगढ़ दौरा खास! चुनाव से पहले बजरंग दल का विधानसभा सम्मेलन, यहां जुटेंगे कार्यकर्ता

pravin togadia visit cg: हिंदूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया आज छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. यहां वे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा सम्मेलन करेंगे. इसको लेकर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं में भरपूर उत्साह है.

प्रवीण तोगड़िया का छत्तीसगढ़ दौरा खास! चुनाव से पहले बजरंग दल का विधानसभा सम्मेलन, यहां जुटेंगे कार्यकर्ता

Pravin Togadia Visit in Chhattisgarh: प्रखर हिंदू नेता एवं कैंसर विशेषज्ञ डॉ. प्रवीण तोगड़िया (pravin togadia) आज छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. इसको लेकर अंतराष्ट्रीय हिंदू परिषद (International Hindu Council) और राष्ट्रीय बजरंग दल (Bajrang Dal) के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. कार्यकर्ता  तोगड़िया के भव्य स्वागत के लिए जोर-शोर से तैयारी कर रहे हैं. बता दें कि दोपहर 02 बजे प्रवीण तोगड़िया बसना (basana) के लिए रवाना होंगे. जहां वे शाम 4 बजे राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता विधानसभा सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

बजरंग दल के साथ होगा विधानसभा सम्मेलन
मीडिया रिपोर्टस से मिली जानकारी के अनुसार  हिंदू नेता एवं कैंसर विशेषज्ञ डॉ. प्रवीण तोगड़िया आज एक दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. डॉक्टर तोगड़िया रायपुर में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और उनके परिवार से मुलाकात करेंगे. इसके बाद दोपहर 02 बजे बसना के लिए रवाना होंगे. जहां 4 बजे 4 बजे राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता विधानसभा सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इस दौरान संगठन के अन्य की केंद्रीय, क्षेत्रीय और प्रदेश के पदाधिकारी भी सभा को संबोधित करेंगे. छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण की सियासत के बीच हो रहे बजरंगदल के कार्यकर्ता सम्मेलन को जानकार चुनावी नजरिए से भी देख रहे हैं. उनका मानना है कि तोगड़िया चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए आ रहे हैं. जिससे वो अपने पूरी पावर दिखा सके और प्रदेश में गरमाए धर्मांतरण आदि के मामले में अपनी आवाज उठा सकें.

कार्यकर्ताओं में उत्साह
अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के प्रमुख व विश्व विख्यात कैंसर सर्जन डा. प्रवीण तोगड़िया ने 2018 में विश्व हिंदू परिषद को छोड़ कर नया सगठन अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद का गठन किया. जिसे पूरे देश में संगठन विस्तार किया जा रहा है. विश्व हिंदू परिषद में फायर ब्रांड के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले डा. प्रवीण तोगड़िया ने भले ही विश्व हिंदू परिषद छोड़ दिया, लेकिन उनके समर्थकों में कमी नहीं है. हिंदू संगठनों की तरफ से उनको भरपूर समर्थन मिल रहा है. वहीं आज इनके छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर हिंदू संगठन के अंतराष्ट्रीय हिंदू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. कार्यकर्ता इनके स्वागत के लिए भव्य तैयारी कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः Shivraj Cabinet Meeting: शिवराज कैबिनेट की मेगा मीटिंग! चुनाव और बजट से पहले होंगे ये बड़े फैसले, सारा दिन CM हाउस में होंगे मंत्री

Trending news