भाई के शव को लेकर 2 घंटे तक अकेला बैठा रहा 8 साल का मासूम, वायरल हो रहा फोटो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1252019

भाई के शव को लेकर 2 घंटे तक अकेला बैठा रहा 8 साल का मासूम, वायरल हो रहा फोटो

एक शख्‍स के दो साल के बेटे की मौत हुई तो उसे घर ले जाने वाहन की तलाश की लेक‍िन दो घंटे तक उसे कोई वाहन तक नहीं म‍िला. तब तक उनका 8 साल का बेटा अपने छोटे भाई का शव लेकर दो घंटे तक अकेला बैठा रहा. 

दो घंटे तक गोदी में भाई का शव लेकर बैठा रहा मासूम.

करतार स‍िंंह राजपूत/मुरैना: मध्‍य प्रदेश के मुरैना में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 8 साल का मासूम बच्चा अपने 2 साल के छोटे भाई का शव लेकर 2 घंटे तक अकेला बैठा रहा.  

वाहन की तलाश में भटकता रहा प‍िता 
बच्चे का पिता शव को अपने गांव तक ले जाने के लिए वाहन की तलाश में इधर-उधर भटकता रहा लेकिन किसी ने इस पीड़ित परिवार की मदद नहीं की. 

दर्द से तड़प रहा था बेटा 
दरअसल पूरा मामला मुरैना जिले के जिला अस्पताल का है. जिला अस्पताल में अंबाह निवासी पूजा राम जाटव अपने 2 साल के बेटे राजा का उपचार कराने के लिए जिला अस्पताल लाया था. राजा को पेट में तकलीफ थी और वह दर्द से तड़प रहा था. 

शव को घर ले जाने तक वाहन भी नहीं म‍िला   
पूजा राम अपने 8 साल के बेटे गुलशन के साथ अपने 2 साल के बेटे राजा को लेकर अस्पताल आया था. यहां राजा की मौत हो गई. पूजा राम का दर्द तब भी कम नहीं हुआ क्योंकि मौत के बाद उसके बेटे की लाश को घर तक ले जाने के लिए उसे वाहन तक नसीब नहीं हुआ. अस्पताल से उसे कोई वाहन उपलब्ध नहीं कराया गया और पूजा को मजबूरी में निजी वाहन की तलाश में अस्पताल के बाहर भटकना पड़ा. 

2 घंटे तक गोदी में शव को रखकर बैठा रहा मासूम 
ऐसे में वह अपने 8 साल के मासूम बेटे की गोदी में अपने 2 साल के बच्चे की लाश को रखकर चला गया. 2 घंटे तक बड़ा भाई अपने छोटे भाई की लाश को गोदी में रख कर बैठा रहा. 

तस्‍वीर देखकर भी क‍िसी का द‍िन नहीं पसीजा 
दिल को दहला देने वाली यह तस्वीर देख कर किसी का भी दिल नहीं पसीजा. आखिरकार कोतवाली पुलिस निरीक्षक योगेंद्र यादव ने इस मामले की जानकारी मिलने पर पूजा राम की मदद की और एक वाहन की व्यवस्था करवा कर बच्चे के शव को अम्बाह भिजवाया. 

एक युवक से दो युवत‍ियां करती थीं प्रेम, खुलासा हुआ तो खौफनाक कत्‍ल की रची साज‍िश

 

Trending news