Indore News: सिगरेट पीने के वीडियो पर 11वीं के छात्र ने सीनियर को चाकू घोंपा, रात में मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1801038

Indore News: सिगरेट पीने के वीडियो पर 11वीं के छात्र ने सीनियर को चाकू घोंपा, रात में मौत

Indore Crime News: इंदौर के जंजीरवाला चौराहा स्थित स्वामी विवेकानन्द स्कूल में 11वीं कक्षा के छात्र ने 12वीं कक्षा के सीनियर छात्र की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच सिगरेट पीने को लेकर विवाद हुआ था.

 Indore News: सिगरेट पीने के वीडियो पर 11वीं के छात्र ने सीनियर को चाकू घोंपा, रात में मौत

शिव शर्मा/इंदौर: इंदौर के तुकोगंज इलाके के स्कूल में शुक्रवार दोपहर 11वीं कक्षा के एक छात्र ने 12वीं कक्षा के छात्र को चाकू मार दिया. रात में घायल छात्र की मौत हो गई. चाकूबाजी की सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी छात्र को पकड़ लिया. घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था. छात्र ने स्कूल में ही आरोपी छात्र का सिगरेट पीते हुए वीडियो बनाकर टीचर को दे दिया था. इसी विवाद में हत्या होने की बात कही जा रही है.

जानें पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि दोनों छात्रों के बीच सिगरेट पीने की बात को लेकर विवाद था.मामला इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र का है. यहां विवेकानंद स्कूल में मृतक समर्थ कुशवाह ने उसके जूनियर आरोपी छात्र की स्कूल में सिगरेट पीने की वीडियो बना कर स्कूल टीचर को शिकायत की थी. मामले में स्कूल प्रबंधन द्वारा तो कोई एक्शन नहीं लिया गया पर आरोपी छात्र ने समर्थ को चाकू मारकर घायल कर दिया था. जिसको उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया और वहां इलाज के दौड़ान समर्थ की मौत हो गई. वहीं मामले में पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ़्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ें:  MP News: एमपी में बड़ा फर्जीवाड़ा, बुलियन के नाम पर जारी हो रहे थे बिल, ऐसे हुआ खुलासा

 

पुलिस का कहना है कि दोनों छात्र एक ही स्कूल में पढ़ते थे.  आरोपी छात्र ने स्कूल के बाहर सिगरेट पी, जिसकी शिकायत समर्थ ने टीचर से की. आरोपी ने समर्थ को बाहर मिलने के लिए बुलाया जहां अन्य छात्र मौजूद थे. दोनों के बीच विवाद हुआ और आरोपी ने समर्थ से पूछा कि उसने सिगरेट के बारे में शिकायत क्यों की. इसके बाद आरोपी ने समर्थ को चाकू मार दिया, जिसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पहले समर्थ के दोस्त पर हुआ हमला 
बता दें कि समर्थ पर हमला होने से पहले नाबालिग आरोपी अपने दोस्तों के साथ मिलकर समर्थ के दोस्त पर हमला कर चुका था. जिसके बाद समर्थ के दोस्त ने उसे पहले ही बता दिया था कि उसे मारने वाले हैं. इस पर समर्थ भी अलर्ट था. लेकिन अचानक हुए हमले ने समर्थ की जान ले ली. 

Trending news