मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मंगलवार को सीएम हाउस में कांग्रेस के विधायकों से मुलाकात की. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार भी मौजूद थे. कांग्रेस विधायकों में प्रदेश के सीनियर विधायक शामिल थे. सभी विधायकों ने सीएम मोहन यादव से प्रदेश में सोयाबीन के दामों में बढ़ोत्तरी करने की मांग की है. इसके अलावा विधायकों ने सीएम मोहन को अपनी समस्याएं भी बताई. जिस पर मुख्यमंत्री ने जल्द ठीक करने का आश्वासन दिया है. इस दौरान सीएम मोहन ने कहा कि कांग्रेस विधायकों से उम्मीद करता हूं की वह सकारात्मक विपक्ष की तरह प्रदेश की बेहतरी के लिए काम करेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उमंग सिंघार ने लगाया भेदभाव का आरोप 


उमंग सिंघार कांग्रेस विधायकों के साथ सुबह सीएम हाउस पहुंचे और करीब 1 घंटे तक विधायकों से चर्चा की. नेता प्रतिपक्ष ने बताया कि मध्य प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर की गई चर्चा अधिक वर्षा से किसानों की फासले बर्बाद हो गई सर्वे कराकर किसानों को उचित मुआवजा देने की मांग की है. इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने आरोप लगाया की कांग्रेस विधायकों के भेदभाव किया जा रहा है. विधायकों को विकास कार्यों के लिए राशि नहीं दी जा रही है. इसलिए सीएम मोहन यादव को इन सब बातों से अवगत कराया है. 


सीएम मोहन ने दिया आश्वासन 


वहीं सीएम मोहन यादव ने कहा कि सरकार की तरफ से किए जा रहे विकास कार्यों के बारे में भी विधायकों से चर्चा की है, कांग्रेस विधायकों ने फसलों के सर्वे की बात भी कही थी. जिसके लिए हमने पहले से ही कलेक्टरों को निर्देशित कर दिया था. विकास के मामलों में कोई कोताही नहीं बरती जा रही है. फसल नुकसान पर क्षतिपूर्ति की राशि पहले से ही दी जा रही है. जबकि कानून व्यवस्था के साथ भी किसी तरह का खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 


मुलाकात की रही चर्चा 


हालांकि अचानक से कांग्रेस के विधायक सीएम हाउस में मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे तो सभी की नजरें वहां टिक गई. जबकि सीएम मोहन यादव की कांग्रेस विधायकों से मुलाकात की चर्चा भी रही. दरअसल, पिछले कुछ महीनों में कांग्रेस लगातार सरकार को घेर रही है. ऐसे में एक तरफ आज नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार सीएम से मिलने पहुंचे वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सरकार पर निशाना साधा. 


ये भी पढे़ंः MP बोर्ड के छात्रों के लिए जरूरी खबर: 10वीं-12वीं के परीक्षा फॉर्म भरने की बढ़ी डेट


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!