CM मोहन ने कमलनाथ के MLA को दिया BJP में आने का ऑफर, लोकसभा चुनाव से पहले सियासी अटकलें शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2086097

CM मोहन ने कमलनाथ के MLA को दिया BJP में आने का ऑफर, लोकसभा चुनाव से पहले सियासी अटकलें शुरू

CM Mohan Yadav: जबलपुर में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम में उस वक्त चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया, जब सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस एक विधायक को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दे दिया. 

सीएम मोहन ने कांग्रेस MLA को दिया ऑफर

CM Mohan Offered Omkar Singh Markam: जबलपुर में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम में सीएम मोहन यादव ने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे सरकारी कार्यक्रम पूरी तरह से सियासी हो गया. क्योंकि सीएम ने खुले मंच से कमलनाथ के करीबी एक कांग्रेस विधायक को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दे दिया. सीएम के ऑफर देते ही सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो गया. क्योंकि लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच वैसे ही दलबदल जैसी चर्चाएं प्रदेश के सियासी गलियारों में जमकर चल रही है. 

ओमकार सिंह मरकाम को दिया ऑफर 

दरअसल, जबलपुर में आयोजित सरकारी कार्यक्रम में महाकौशल अंचल के सभी जनप्रतिनिधि शामिल हुए थे. कार्यक्रम में डिंडौरी विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक ओमकार सिंह मरकार भी शामिल हुए थे. सीएम मोहन यादव सभी का नाम ले रहे थे, इसी दौरान उन्होंने जब कांग्रेस विधायक ओमकार सिंह मरकाम का नाम लिया तो उन्हें मंच से ही बीजेपी में शामिल होने का खुला ऑफर दे दिया. सीएम ने ओमकार सिंह मरकाम से कहा 'कहाँ गलत पटरी में बैठे हुए हो,मेरे साथ आओ,क्या मतलब है!.' सीएम के इस तरह से ऑफर देने पर ओमकार सिंह मरकाम हाथ जोड़कर मुस्कुराते हुए नजर आए. 

बता दें कि एक तरफ लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज हैं, ऊपर से इस तरह से सीएम मोहन यादव के कांग्रेस विधायक को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर देने से सियासी अटकलों का बाजार गर्म जरूर मध्य प्रदेश की राजनीति में गर्म हो गया है. 

चौथी बार विधायक बने हैं ओमकार सिंह मरकाम 

ओमकार सिंह मरकाम की गिनती कांग्रेस के दिग्गज आदिवासी नेताओं में होती है. वह डिंडौरी विधानसभा सीट से लगातार चौथी बार विधायक बने हैं. 15 महीने की कमलनाथ सरकार के दौरान वह मंत्री भी रहे थे. जबकि फिलहाल वह कांग्रेस की नेशनल कमेटी के सदस्य हैं, मरकाम 2008, 2013, 2018 और 2023 तक लगातार चौथा चुनाव जीते हैं. कांग्रेस में उन्हें कमलनाथ का करीबी माना जाता है. हालांकि सीएम मोहन यादव के खुला ऑफर देने पर अभी उनकी तरफ से कोई बयान नहीं आया है. 

ये भी देखें: कांग्रेस MLA को CM मोहन ने दिया यह ऑफर, वायरल हो रहा Video

Trending news