पंचायत चुनाव पर CM शिवराज का बड़ा बयान, निकाय चुनावों को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1201292

पंचायत चुनाव पर CM शिवराज का बड़ा बयान, निकाय चुनावों को लेकर कही ये बात

पंचायत और निकाय चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है. इंदौर में उन्होंने कहा कि पंचायतों में जनपदों में जिला पंचायतों में हमारे कार्यकर्ता चुनाव जीतकर आए ये जरूरी है. इसी तैयारी के लिए आज की बैठक रखी गई थी. आगामी चुनाव के लिए हमारे कार्यकर्ता तैयार है.

पंचायत चुनाव पर CM शिवराज का बड़ा बयान, निकाय चुनावों को लेकर कही ये बात

इंदौर: एक दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर पहुंचे, जहां भाजपा कार्यालय की संगठनात्मक बैठक में शामिल हुए. इस दौरान मध्य प्रदेश की कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर तुलसीराम सिलावट सहित भाजपा के पदाधिकारी भी शामिल हुए. बैठक के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि स्थानीय ग्रामीण निकाय चुनाव घोषित हो चुके हैं और बहुत जल्द नगरी निकाय चुनाव घोषित हो जाएंगे.

विकास के लिए बीजेपी सत्ता में होना जरूरी
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में विकास की नई गाथा लिखने के लिए भारतीय जनता पार्टी का सत्ता में होना जरूरी है. इसलिए बीजेपी के प्रत्येक कार्यकर्ता नगरी निकाय चुनाव व पंचायत चुनाव को लेकर अपनी कमर कस चुके हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी जरूरी है.

10 साल में बदल जाएगी इंदौर की सूरत
मुख्यमंत्री ने कहा कि आज इंदौर महानगर का और इंदौर जिले का स्वरूप भारतीय जनता पार्टी के नगर निगम ने और प्रदेश की सरकार ने बनाया है. सीएम ने दावा किया कि आने वाले 10 सालों में इंदौर बैंगलोर और हैदराबाद को पीछे छोड़ देगा, लेकिन इसके लिए जरूरी है की भारतीय जनता पार्टी के नगर निगम की मेयर और पार्षद हो.

पंचायतों में होगा बेहतर काम
साथ ही ग्रामीण पंचायतों जनपदों में भी भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने बेहतर काम किया है, जिसे हम तेजी से विकास की ओर बढ़ रहे हैं. पंचायत जनपद और जिला पंचायतों में भी भारतीय जनता पार्टी का झंडा फैलाएं यह आवश्यक है. इसी तैयारी को लेकर आज बैठक की गई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से तैयार है.

  LIVE TV

Trending news