''अंदाज-ए-खास'' CM शिवराज, जानिए क्यों कहा-देख रहा है बिनोद...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1290608

''अंदाज-ए-खास'' CM शिवराज, जानिए क्यों कहा-देख रहा है बिनोद...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कल एक ऐसा ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सीएम शिवराज ने अपने इस ट्वीट में पंचायत वेबसीरीज सीजन-2  का फेमस डायलॉग (Panchayat web series) ''देख रहा बिनोद'' (dekh rha hai binod)  बोला था. जानिए इसके पीछे का कारण. 

''अंदाज-ए-खास'' CM शिवराज, जानिए क्यों कहा-देख रहा है बिनोद...

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वे अपने विरोधियों पर निशाना भी कुछ इस अंदाज में साधते हैं, जो अक्सर सियासत में चर्चा का विषय बन जता है. कल एक बार फिर सीएम शिवराज का यहीं अंदाज सबको देखने को मिला. जब उन्होंने पंचायत वेबसीरीज (Panchayat web series) का एक डायलॉग (dialogue) बोलकर कांग्रेस पर निशाना साधा. 

देख रहा है बिनोद..
पंचायत वेबसीरीज का डायलॉग 'देख रहा है बिनोद'. इन दिनों सुर्खियों में है. क्योंकि इस डायलॉग पर लगातार मीम्‍स व रील्‍स बन रहे हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी कल इसी डायलॉग को बोलेते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. तिरंगा अभियान को लेकर कांग्रेस पर तंज कसते हुए सीएम शिवराज ने अपने ट्विटर पर 'देख रहा है विनोद'...ये कांग्रेसी अब तिरंगे पर भी राजनीति कर रहे हैं'' जिसके बाद उनका यह ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

fallback

तिरंगा अभियान को लेकर आमने-सामने बीजेपी-कांग्रेस
दरअसल, तिरंगा अभियान को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के नेता आमने-सामने हैं. दोनों पार्टियों के नेताओं में जमकर बयानबाजी भी हो रही है. बीजेपी मध्य प्रदेश में 'हर घर तिरंगा' अभियान तहत घर-घर जा रही है. तो कांग्रेस ने भी 9 अगस्त से 15 अगस्त तक प्रदेश में तिरंगा यात्रा निकालने का ऐलान किया है. इसी को लेकर नेताओं में बयानबाजी हो रही है. 

एक तरफ सीएम शिवराज सिंह चौहान खून-पसीने की कमाई से राष्ट्रीय झंडा खरीदने की बात कह रहे हैं, तो वहीं कांग्रेस ने मुफ्त तिरंगा झंडा बांटने का एलान किया है। इसको लेकर शुरू हुई सियासी गर्मागर्मी के माहौल में मुख्यमंत्री शिवराज ने कांग्रेस पर पंचायत वेबसीरीज के डायलॉग 'देख रहा है ना विनोद' जरिए तंज कसा था. 

पहले भी दिखा है सीएम शिवराज का यह अंदाज 
खास बात यह है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब सीएम शिवराज का यह अंदाज दिखा हो. वह इससे पहले भी कई बार विरोधियों पर अलग अंदाज में निशाना साध चुके हैं. सीएम शिवराज का देख रहा बिनोद वाला अंदाज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ेंः सुषमा स्वराज और सीएम शिवराज में था भाई बहन का रिश्ता, पुण्यतिथि पर इस तरह किया याद 

Trending news