Holi 2023: सीएम हाउस में मुख्यमंत्री शिवराज ने मनाई होली, CM ने फाग गीत भी गाया
Advertisement

Holi 2023: सीएम हाउस में मुख्यमंत्री शिवराज ने मनाई होली, CM ने फाग गीत भी गाया

CM Shivraj: मुख्यमंत्री शिवराज ने सीएम हाउस में होली जश्न मनाया और फाग गीत गाया तथा प्रदेश की जनता को होली की शुभकामनाएं दी.इस त्योहार पर कैबिनेट मंत्री ने लाड़ली बहना योजना का प्रचार प्रसार करने के लिए रथ यात्रा रवाना की.

Holi Celebration In CM House

Holi Celebration In CM House: देशभर में आज होली का जश्न मनाया जा रहा है. इस त्योहार पर सीएम शिवराज (cm shivraj) भी होली के रंग में रंगे नजर आए. बता दें कि आज मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सीएम हाउस में होली का जश्न मनाया गया. इस जश्न में आम लोग और बीजेपी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने होली खेली और लोगों को होली की शुभकामनाएं दी .मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हर्ष और उल्लास के साथ होली का त्योहार मनाए. सीएम बोले सिर्फ इस बार नहीं हम हर बार होली मनाएंगे और प्रदेश की जनता को होली की शुभकामनाएं दी.

 

मुख्यमंत्री शिवराज ने गाया फाग
बता दें कि होली के त्योहार पर मुख्यमंत्री शिवराज ने फाग गीत भी गाया और उस समय उनकी पत्नी साधना सिंह भी मौजूद रहीं. होली के अवसर पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी अलग अंदाज में गाना गाकर होली की शुभकामनाएं दी.

कैबिनेट मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने भी मनाई होली
होली के अवसर पर विधायक एवं मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह द्वारा अपने कार्यालय में होली मिलन कार्यक्रम रखा गया था. इस अवसर पर कलेक्टर सहित कई प्रशासनिक अधिकारी और जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे. होली खेलने के उपरांत कैबिनेट मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह एवं कलेक्टर संजय कुमार मिश्र द्वारा महिला दिवस के अवसर पर हरी झंडी दिखाकर लाड़ली बहना योजना के प्रचार प्रसार के लिए रथ को रवाना किया गया. जिसके माध्यम से संपूर्ण जिले के नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को इस योजना की जानकारी दी जाएगी.

कैबिनेट मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने भी रंग गुलाल उड़ाकर शुभकामनाएं दी
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि यह मुख्यमंत्री की बहुत ही महत्वपूर्ण योजना है. इसके माध्यम से महिलाएं आत्मनिर्भर और आर्थिक रूप से सशक्त होंगी. उन्हें किसी बात के लिए मोहताज नहीं रहना पड़ेगा. साथ ही उन्होंने जिले वासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए आपसी भाईचारे के साथ मिलकर होली मनाने का आह्वान किया.

Trending news