MP News: कांग्रेस का अकाउंट फ्रीज, सड़क पर उतरे पटवारी, एक वोट एक नोट के साथ चुनाव के लिए जनता से मांगा चंदा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2182899

MP News: कांग्रेस का अकाउंट फ्रीज, सड़क पर उतरे पटवारी, एक वोट एक नोट के साथ चुनाव के लिए जनता से मांगा चंदा

Bhopal News: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का अकाउंट फ्रीज होने और आयकर विभाग के नोटिस के विरोध में MP कांग्रेस ने जनता से आर्थिक सहायता की अपील की है. MP PCC चीफ जीतू पटवारी ने रविवार को भोपाल में 'एक वोट एक नोट' अभियान की शुरुआत की. इस दौरान वे राजधानी की सड़कों पर उतरे और चुनाव के लिए जनता से चंदा मांगते नजर आए.

MP News: कांग्रेस का अकाउंट फ्रीज, सड़क पर उतरे पटवारी, एक वोट एक नोट के साथ चुनाव के लिए जनता से मांगा चंदा

MP Congress Ek Vote Ek Note Campaign: भोपाल की सड़कों पर रविवार को MP PCC चीफ जीतू पटवारी, भोपाल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव समेत कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता लोगों से चंदा मांगते नजर आए. मामला कांग्रेस के बैंक खाते फ्रीज और आयकर विभाग के नोटिस का है. लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी के अकाउंट फ्रीज होने के विरोध MP कांग्रेस ने एक वोट एक नोट अभियान की शुरुआत की है. इस अभियान के जरिए कांग्रेस नेता जनता से आर्थिक सहायता की अपील कर रहे हैं.

'एक वोट एक नोट'
न्यू मार्केट की सड़कों पर MP PCC चीफ जीतू पटवारी ,लोकसभा प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव और कांग्रेस नेता जनता से आर्थिक सहायता मांगते नजर आए. उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए लोगों से आर्थिक सहयोग देने और वोट करने की अपील की. साथ ही BJP पर राजनीतिक दलों को आर्थिक रूप से कमजोर करने का आरोप भी लगाया. इस दौरान कई लोगों ने आर्थिक सहायता भी दी.

BJP पर हमलावर हुए जीतू पटवारी
PCC चीफ  जीतू पटवारी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी जी ने 2014 में कहा था कि स्विस बैंक में जो काला धन है वह वापस लेकर आएंगे और प्रत्येक व्यक्ति को 15 लख रुपए देंगे. BJP ता राजनीतिक पार्टियों में आर्थिक अराजक फैलने की कोशिश कर रही है. जिन कंपनियों पर ED ने रेड मारा, उनसे BJP ने चंदा लिए हैं. BJP में चंदे का धंधा चल रहा था. 

भारत को बचाने का अभियान है
जीतू पटवारी ने इस अभियान को लेकर कहा कि  यह अभियान भारत को बचाने, लोकतंत्र को सुरक्षित करने व संविधान का पालन सुनिश्चित करवाने का है. यह अभियान है मोदी सरकार की तानाशाही से जन-जन को बचाने, रूबरू करवाने का है. यह अभियान है BJP का असली चेहरा देश के सामने आने का है.

कांग्रेस प्रत्याशी मांगेंगे चंदा
जीतू पटवारी ने कहा कि IT विभाग द्वारा कांग्रेस के खाते फ्रीज कर दिए गए हैं. खातों से कांग्रेस पैसा नहीं निकाल सकती इसलिए प्रदेश भर में एक वोट एक नोट अभियान के जरिए सभी लोकसभा प्रत्याशी जनता से आर्थिक सहायता मांगेंगे. कांग्रेस ने सभी प्रत्याशियों से अपील की है कि जब भी प्रचार में निकले तो जनता से आर्थिक सहायता मांगे.

इनपुट- भोपाल से अजय दुबे की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- MP News: मंत्री लखन पटेल के घर के बाहर युवक करने चला था आत्मदाह, CCTV ने खोल दी पोल

Trending news