भोपाल से मेयर का चुनाव लड़ेंगी कांग्रेस की विभा पटेल, आज शाम तक जारी हो सकती है सूची
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1213698

भोपाल से मेयर का चुनाव लड़ेंगी कांग्रेस की विभा पटेल, आज शाम तक जारी हो सकती है सूची

कांग्रेस ने भोपाल नगर निगम के लिए भी महापौर प्रत्याशी का नाम तय कर लिया है. महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष विभा पटेल कांग्रेस की तरफ से महापौर का चुनाव लड़ेंगी, खुद सज्जन सिंह वर्मा ने इस बात की पुष्टि की है. 

भोपाल से मेयर का चुनाव लड़ेंगी कांग्रेस की विभा पटेल, आज शाम तक जारी हो सकती है सूची

भोपाल। निकाय चुनाव में महापौर पद के प्रत्याशियों के लिए कांग्रेस में मंथन चल रहा है. बताया जा रहा है कि आज शाम तक पार्टी नामों की घोषणा कर सकती है. वहीं इंदौर के बाद भोपाल नगर निगम के लिए भी कांग्रेस ने महापौर पद के प्रत्याशी का नाम फाइनल कर दिया है. इसके अलावा अधिकतर नामों पर कांग्रेस में सहमति बन गई है. 

भोपाल से चुनाव लड़ेंगी विभा पटेल
इंदौर के बाद अब भोपाल में भी कांग्रेस ने महापौर पद के लिए विभा पटेल के नाम पर मुहर लगा दी है. पूर्व मंत्री सज्जन सिंह ने कहा कि विभा पटेल भोपाल से महापौर का चुनाव लड़ेगी. विभा पटेल का नाम फाइनल हो चुका है. इसके अलावा 16 नगरीय निकाय में से 11 नगरीय निकायों में महापौर प्रत्याशियों के नाम फाइनल है, 5 पर अभी चर्चा चल रही है. जल्द ही सभी नामों की घोषणा होगी.

ग्वालियर में भी शोभा सिकरवार के नाम लगभग फाइनल 
इसके अलावा ग्वालियर में भी कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार की पत्नी शोभा सिकरवार का नाम लगभग फाइनल बताया जा रहा है. क्योंकि प्रत्याशियों के चयन के लिए कमलनाथ ने अलग-अलग निकायों की बैठक ली है. उन्होंने सभी जिलों के प्रभारी-सह प्रभारी और जिला अध्यक्षों से चर्चा की है. ग्वालियर जिले की बैठक खत्म होने के बाद विधायक सतीश सिकरवार की पत्नी शोभा सिकरवार का नाम पर सहमति बनी है. बैठक के बाद सतीश सिकरवार ने कहा कि मौका मिलेगा तो चुनाव जरूर लड़ेंगे. इसके अलावा विधायक प्रवीण पाठक ने कहा कई नामों पर चर्चा हुई है, एक नाम पर सभी की सहमति बनी है आज शाम तक सूची जारी हो सकती है. 

बैठक के बाद पूर्व मंत्री तरुण भनोट ने कहा कि 80% नाम तय हो चुके हैं, सभी को सर्वे के आधार पर ही टिकट दिया जा रहा है पार्टी एक साल से इमसें जुटी हुई थी. संगठन की मजबूती पर पार्टी का फोकस है. तरुण भनोट टिकट बेचने के आरोपों पर बीजेपी को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस के कंधे पर बंदूक रखकर बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं को कह रही है कि वह आकर टिकट खरीद लें. कांग्रेस का नाम लेकर बीजेपी खुद टिकट बेचान चाहती है. बीजेपी ने अपने टिकट का बेस प्राइस तय कर चुकी है. हितेष वाजपेयी ने ट्वीट में अपनी पार्टी का दाम  बताया है और कार्यकर्ताओं को संदेश दे रहे हैं कि वो टिकट खरीद लें ये बीजेपी की पुरानी संस्कृति है. 

ये भी पढ़ेंः ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में रहेंगे दो दिन, इतने टिकटों का फ्री हैंड!

WATCH LIVE TV

Trending news