Corona case update: छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में मिले 307 नए केस, जानिए मध्यप्रदेश का हाल
Advertisement

Corona case update: छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में मिले 307 नए केस, जानिए मध्यप्रदेश का हाल

भारत के कई राज्यों में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामले चिंता बढ़ाने लगे हैं. मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिला है.

  Corona case update: छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में मिले 307 नए केस, जानिए मध्यप्रदेश का हाल

Corona case update: भारत के कई राज्यों में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामले चिंता बढ़ाने लगे हैं. मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिला है. वहीं छ्त्तीसगढ़ में बीते 24 घंटों में रिकॉर्ड 307 नए मामले सामने आए हैं. जिसने स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है.

जानिए मध्यप्रदेश में कोरोना की स्थिति (Madhya Pradesh Corona Update)
पूरी तरह कोरोना फ्री हो चुके एमपी के कई जिलो में कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या ज्यादा है. शनिवार को प्रदेश में 29 नए मामले सामने आए है. जिसके बाद प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 232 पार पहुंच गई है. 

Corona virus Cases: छत्तीसगढ़ में कोरोना से 3 मौतें, 369 नए केस, जानिए मध्यप्रदेश का हाल 

जानिए कहां कितने मामले
शनिवार को प्रदेश में 29 नए कोरोना संक्रमित मिले. इसमें भोपाल में सबसे अधिक 17 मरीज हैं. . ग्वालियर 2, इंदौर 3, राजगढ़ 1, आगर-मालवा में 2 नए पॉजिटिव मिले हैं. इसके अलावा इंदौर में 41, जबलपुर में 38, ग्वालियर में 26, राजगढ़ में 11, छतरपुर में 7, उज्जैन में 6 नए मामले.  मध्यप्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 232 पहुंच गई है.

जानिए छ्त्तीसगढ़ का हाल
छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले भी लगातार ही बढ़ते जा रहे हैं. हालांकि शुक्रवार की तुलना में शनिवार को संख्या में कमी आई है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हुए आंकड़ों में शनिवार को छत्तीसगढ़ में 307 कोरोना मरीजों की पहचान हुई. इस बीच 2 मरीजों की मौत हुई है.   राहत की बात ये है कि शनिवार को 259 लोग ठीक भी हुए हैं.

3631 सैंपल की जांच हुई
बता दें कि बीते 24 घंटे में छत्तीसगढ़ में  कुल 3631 सैंपलों की जांच हुई है. जिसमें 307 मरीज मिले हैं. छत्तीसगढ़ में पॉजिटिविटी दर बढ़कर 8.45 प्रतिशत हो गया है.

Trending news