वृद्धावस्था पेंशन से नहीं दिया हिस्सा तो पोते ने दादी को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1132157

वृद्धावस्था पेंशन से नहीं दिया हिस्सा तो पोते ने दादी को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

सतना के कोठी थाना क्षेत्र के मौहार गांव में वृद्धा की हत्या का खुलासा हो गया है. पुलिस ने आरोपी पोते को गिरफ्तार कर लिया है.

वृद्धावस्था पेंशन से नहीं दिया हिस्सा तो पोते ने दादी को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

सतना: कोठी थाना क्षेत्र के मौहार गांव में वृद्धा की हत्या का खुलासा हो गया है. पुलिस ने आरोपी कोई और नहीं वृद्धा का पोता ही है. पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित था और उसे पकड़ने के लिए तीन थाना प्रभारियों की टीम लगाई गई थी. बताया जा रहा है कि वो वृद्धावस्था पेंशन में हिस्सा न मिलने से नाराज था. इसी कारण उसने बेरहमी से अपनी दादी की हत्या कर दी थी.

19 मार्च को घर में मिला था शव
95 वर्षीय वृद्धा सुंदरिया परिवार से अलग एक खंडहरनुमा कच्चे मकान में  रहती थी और भीख मांगकर अपना भरण पोषण करती थी.  19 मार्च को सुबह सुंदरिया का शव घर मे बरामद हुआ था. लाश घर के कमरे में थी, शव के गले और आंख के पास घाव थे. पास ही एक चारा काटने वाली हशिया मिली था, जिसमें खूम लगा था.

सख्ती से आया सच सामने
घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने तप्तीस शुरू की. पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे और तीन अलग-अलग टीम बनाकर जांच शुरू कराई. पुलिस अधीक्षक ने गुनहगार को पकड़ने दस हजार का इनाम घोषित किया था. जांच के दौरान मृतिका के नाती कमलेश रजक पर शक गया, जिसके बाद पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाया को पता चला की वहीं हत्यारा है. सख्ती बरतने पर उसने गुनाह भी कुबूल कर लिया.

छोटे भाई से दादी करती थी ज्यादा प्यार
कमलेश रजक निकला मौहार गांव से पलायन कर जैतवारा थानां क्षेत्र के किटहा में मकान बनाकर रह रहा था. आरोपी कमलेश ने जुर्म कबूल किया और हत्या की बजह जो बताई उसे सुन पुलिस कर्मी भी दंग रह गए. कमलेश ने बताया कि दादी उसे कम प्यार करती थी, जबकि छोटे भाई को ज्यादा प्यार करती था. वो पेंशन और भीख से मिलने वाला पैसा भी छोटे भाई को देती थी.

बचने के लिए अपनाया ये तरकीब
नफरत की आग में झुलश रहा कमलेश मौके की ताक में था. 19 मार्च को उसे अवसर मिला तो उसने हंसिए से दादा की हत्या कर दी. हत्या का शक उसपर न हो इसलिए वो घटना के बाद पुलिस के पहुंचने पर वो भी पहुंचा. घर से शव को निकलवाने में पुलिस की मदद की और दाहसंस्कार में भी शामिल हुआ. लेकिन जब पुलिस को शक हुआ तो सख्ती से पूछतांछ में मामला सामने आया.

WATCH LIVE TV

Trending news