Cruelty in Morena: भोपाल कटनी के बाद मुरैना में हैवानियत, झाड़ियों में लेजाकर किया मासूम से दुष्कर्म
Advertisement

Cruelty in Morena: भोपाल कटनी के बाद मुरैना में हैवानियत, झाड़ियों में लेजाकर किया मासूम से दुष्कर्म

Cruelty in Morena: भोपाल में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला गरमाया हुआ है. इस बीच मुरैना में तीन साल की बच्ची का रेप का मामला सामने आया है. घटना बानमौर थाना क्षेत्र के सीमेंट फैक्ट्री इलाके में हुई है.

Cruelty in Morena: भोपाल कटनी के बाद मुरैना में हैवानियत, झाड़ियों में लेजाकर किया मासूम से दुष्कर्म

मुरैना: प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ अपराध के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. भोपाल, कटनी के बाद मुरैना में तीन साल की बच्ची साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची की हालत खराब होने पर उसे नूराबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बच्ची नूराबाद अस्पताल में भर्ती
घटना बानमौर थाना क्षेत्र के सीमेंट फैक्ट्री इलाके की है. पुलिस ने बालिका की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
आरोपी ने झाड़ियों में ले जाकर मासूम के साथ दुष्कर्म कर रहा था. झाड़ियों से आवाज सुनकर मासूम की मां पहुंची मौके पर पहुंची, तब आरोपी वहां से भाग गया. मासूम की हालत खराब होने पर इलाज के लिए नूराबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: मासूम से दुष्कर्म पर एक्शन, बस्ती में नहीं पहुंचा बुलडोजर तो हथौड़े से तोड़ा मकान

शौच के लिए मां बच्ची को ले गई थी बाहर
घटना मंगलवार की देर शाम 3 साल की नाबालिग अपने घर के बाहर शौच कर रही थी. उसकी मां बाहर खड़ी थी. अचानक वह घर के अन्दर चली गई. लगभग 20 मिनट बाद जब वह वापस लौटी तो देखा कि उसकी बच्ची गायब है. उसने आस-पास उससे खोजा तो कुछ दूर जाने पर झाड़ियों में से उसे चीखने की आवाज आई. जब उसने पास जाकर देखा तो बलात्कारी गिर्राज रजक उसकी बेटी के साथ बलात्कार कर रहा था.

Bhopal Nursery Girl Rape Case: बस्ती में नहीं पहुंचा बुलडोजर, हथौड़े से तोड़ा गया दुष्कर्मी का मकान

घर को बुलडोजर से गिराया गया
बच्ची के साथ बलात्कार करने वाला आरोपी गिर्राज रजक को 24 घंटे के अन्दर पुलिस ने जहां गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बुलडोजर से उसके घर को नेस्तनाबूद कर दिया. पुलिस ने यह कार्रवाई बुधवार सुबह की है. बता दें, कि गिर्राज रजक नामक यह बलात्कारी 40 वर्ष का है और नशेड़ी भी है. वो नशे की हालत में ही इधर-उधर घूमता रहता है.

ये भी पढ़ें: कोचिंग गई छात्राओं का रास्ते से अपहरण, नशे की दवा खिलाकर होटल में दुष्कर्म

कटनी और भोपाल की घटना
हाल ही में कटनी और भोपाल से इस तरह का मामला सामने आया है. इसे लेकर प्रदेश में महौल गरम है. कटनी में तो तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना के बाद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा था वो पुलिस की गिरफ्त से भाग गया. वहीं भोपाल में स्कूल बस के ड्राइवर ने 3 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. हेल्पर ने पूरी वारदात को छुपाने की कोशिश की. स्कूल प्रबंधन पर भी मामले को दबाने के आरोप लगे हैं. इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर स्कूल प्रबंधन के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं.

Trending news