Damoh News: गाय ने खाया बम तो फटा जबड़ा, पुलिस ने शिकारी को पकड़ा
Advertisement

Damoh News: गाय ने खाया बम तो फटा जबड़ा, पुलिस ने शिकारी को पकड़ा

दमोह में एक शिकारी गाय को बम खिलाकर शिकार बना रहा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ओरोपी आए दिन बम बनाकर जंगली जानवरों का शिकार करता था. 

Damoh News: गाय ने खाया बम तो फटा जबड़ा, पुलिस ने शिकारी को पकड़ा

महेंद्र दुबे/दमोहः मध्य प्रदेश के दमोह से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक शख्स को बम के जरिये जंगली जानवरों का शिकार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. ये शख्स खुद देशी बम बनाता था और इसका उपयोग जंगली जानवरों के शिकार के लिए करता था. ये पूरा मामला तब सामने आया जब एक गाय ने शिकारी के इस बम को खाने की कोशिश की तो बम फट गया और इस विस्फोट के बाद हड़कंप मच गया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
दरअसल दमोह जिले के देहात थाना की सागर नाका चौकी के तहत आने वाले इमलिया लांजी गावं में शनिवार की शाम एक विस्फोट की खबर पुलिस को लगी. लोगों ने बताया कि एक गाय का जबड़ा बम फटने से लहूलुहान हो गया है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो गाय जख्मी थी और आसपास देशी बम के अवशेष थे. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और पूरे इलाके में छानबीन की, जिसके बाद देर रात पुलिस को सफलता हाथ लग ही गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बम बनाकर करता था जंगली जानवरों का शिकार
मिली जानकारी के अनुसार इसी गावं का एक शख्स लंबे समय से इस तरह की वारदात को अंजाम देता आ रहा था. पुलिस ने जांच में पाया की आरोपी खुद बारूद के जरिये देशी बम बनाता था और इसका उपयोग पास लगे जंगल में जंगली जानवरो के शिकार के लिए करता था. जो गाय बम की वजह से जख्मी हुई उसने उसी के बनाये बम को खाने की कोशिश की जिस वजह से ये हादसा हुआ.

बता दें कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं इसके द्वारा कई शिकार करने की बात भी कबूली गई है. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त में है और जख्मी गाय का इलाज कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः JNU में ब्राह्मण विरोधी नारे, उज्जैन में करणी सेना और हिन्दू संगठन की मांग, बंद हो जेएनयू

Trending news