एक्शन मोड में MP पुलिस, पहले छावनी में बदला इलाका, फिर धड़ाधड़ पकड़े बदमाश
Advertisement

एक्शन मोड में MP पुलिस, पहले छावनी में बदला इलाका, फिर धड़ाधड़ पकड़े बदमाश

दमोह जिले में लगातार बढ़ रहे अपराधों के बीच अब पुलिस एक्शन मोड में आ रही है. शनिवार देर रात बेहद चर्चित और आपराधिक गतिविधियों के लिए विख्यात दमोह की कसाई मंडी में पुलिस ने ऑपरेशन चलाया.

फाइल फोटो

महेंद्र दुबे/दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह जिले में लगातार बढ़ रहे अपराधों के बीच अब पुलिस एक्शन मोड में आ रही है. शनिवार देर रात बेहद चर्चित और आपराधिक गतिविधियों के लिए विख्यात दमोह की कसाई मंडी में पुलिस ने ऑपरेशन चलाया. इस इलाके के कई अपराधी फरार चल रहे हैं, जिनमें से पांच बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा. 

इन्हें पकड़ने के लिए कोतवाली पुलिस के अलावा दूसरे थानों के पुलिस बल भी कसाई मंडी पहुंची थी. इतना ही नहीं इस बार पुलिस मीडिया को भी साथ लेकर गई और पूरा कसाई मंडी इलाका छावनी में तब्दील कर ऑपरेशन शुरू किया. इस दौरान पुलिस और कसाइयों के बीच कहासुनी भी हुई. 

ये भी पढ़ें-IAS अधिकारी को सैंडिल से मारने की दी थी धमकी, जिपं सदस्य लैला पर FIR

इलाके की महिलाओं ने भी पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया, लेकिन इस बार पुलिस पर कोई असर नहीं पड़ा और एक-एक कर कई घरों की तलाशी ली. जिसमें पांच बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े. कोतवाली टी आई सत्येंद्र सिंह ने बताया कि इस इलाके के कई बदमाशों की तलाश पुलिस कर रही है, इसलिए यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

Watch LIVE TV-

Trending news