ग्वालियर: ग्वालियर में एक महिला को जिंदा जलाए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह दिल दहलाने वाली वारदात ग्वालियर शहर के जनकगंज थाना इलाके के नयापुरा तारागंज की है. बताया जा रहा है कि पुश्तैनी मकान को हड़पने के लिए महिला को जिंदा जलाया जा रहा था. महिला अब बुरी तरह झुलस गई है, जिसका इलाज गंभीर अवस्था में चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खरगोन टैंकर ब्लास्ट में 15वीं मौत, इंदौर में 2 और मरीजों ने तोड़ा दम


जानकारी के मुताबिक ग्वालियर में किराये के मकान में रहने वाली ऊषा माहौर नाम की महिला के पति के तीन भाई हैं. उनका एक पुश्तैनी मकान नयापुरा में है. इस मकान को लेकर तीनों भाइयों में आपस में विवाद चल रहा है लेकिन महिला ऊषा अपने पति के पुश्तैनी मकान पर पूजा करने गई हुई थी. इस दौरान उनके पति विनोद माहौर के सबसे छोटे भाई मनोज माहौर ने अपनी भाभी ऊषा को जिंदा जलाकर उसे मौत के घाट उतारने इरादे से पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. महिला को बड़ी मुश्किल से बचाया गया ,लेकिन इस दौरान महिला बुरी तरह झुलस गई. 


गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
आग से जलाने के बाद महिला को उसका पति और उसका बेटा गंभीर हालत में जयारोग्य अस्पताल के बर्न यूनिट में लेकिन पहुंचे. यहां उसे इलाज के लिए भर्ती कराया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी देवर मनोज माहौर मौके से फरार हो गया है. जब पुलिस को मामले की सूचना मिली तो पुलिस ने अस्पताल जाकर पीड़ित महिला के बयान लेकर, आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.


अक्सर झगड़ता था देवर
पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी मनोज माहोर पेशे से ड्राइवर है और अक्सर अपनी भाभी से प्रॉपर्टी को लेकर झगड़ा करता रहता था. लेकिन इस बार उसने अपनी भाभी ऊषा को ठिकाने लगाने की नियत से उस पर पेट्रोल डालकर उसे मौत के घाट उतारने की पूरी कोशिश की. फिलहाल अस्पताल में महिला जिंदगी की जंग लड़ रहीं है.