Dhar: अवैध शराब काण्ड मामले में धार पुलिस को बड़ी सफलता,राजकोट से 2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Dhar: अवैध शराब काण्ड मामले में धार पुलिस को बड़ी सफलता,राजकोट से 2 आरोपी गिरफ्तार

Illegal liquor incident in Kukshi: भाटिया को गिरफ्तार करने के लिए धार पुलिस की एक टीम इंदौर पहुंची थी, लेकिन भाटिया को सूचना मिली तो वह भाग गया.इधर, भाटिया पर 10 हजार का इनाम घोषित किया गया है.

illegal liquor incident in Dhar

कमल सोलंकी/धार: जिले की पुलिस को अवैध शराब काण्ड मामले में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने जिले के कुक्षी में 13 तारीख को हुए अवैध शराब काण्ड मामले (illegal liquor incident in Kukshi) में बड़ी कार्रवाई की है.पुलिस ने मामले में गुजरात के राजकोट (Rajkot, Gujarat) से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.इसके अलावा अवैध शराब मामले में इंदौर के बड़े शराब कारोबारी रिंकू भाटिया (Indore's big liquor businessman Rinku Bhatia) को भी आरोपी बनाया गया है. भाटिया को गिरफ्तार करने के लिए धार पुलिस की एक टीम इंदौर पहुंची थी, लेकिन भाटिया को सूचना मिली तो वह भाग गया.इधर, भाटिया पर 10 हजार का इनाम घोषित किया गया है. 

अवैध शराब माफिया ने जानलेवा हमला किया था
गौरतलब है कि बड़वानी से झाबुआ ले जा रही अवैध शराब की खेप को पिछले सप्ताह एसडीएम कुक्षी नवजीवन विजय पवार व नायब तहसीलदार राजेश भिड़े (SDM Kukshi Navjeevan Vijay Pawar and Naib Tehsildar Rajesh Bhide) ने रोका था,लेकिन अवैध शराब माफिया ने अधिकारियों पर जानलेवा हमला किया गया था.

गुजरात के राजकोट से दो और आरोपी हुए गिरफ्तार
इसके बाद से पुलिस शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. पुलिस द्वारा मुख्य आरोपी सुखराम की तलाश जारी है. बता दें कि पुलिस ने मंगलवार को गुजरात के राजकोट से दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है.हालांकि पुलिस ने उनके नामों का खुलासा अभी नहीं किया है.वहीं इस मामले में अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.जबकि कुल 21 लोगों को आरोपी बनाया गया है.

भाटिया पर 10 हजार का इनाम
अवैध शराब को लेकर इंदौर के बड़े शराब कारोबारी रिंकू भाटिया के खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई करने जा रही है.एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि बड़वानी से शराब देने के मामले में व्यापारी भाटिया की गिरफ्तारी के लिए सोमवार को टीम इंदौर पहुंची थी,लेकिन वह पकड़ से दूर है.आरोपी भाटिया पर 10 हजार का इनाम.

Trending news