चुनावी मैदान में उतरते ही सिंधिया पर हमलावर हुए दिग्गी, बोले- ये कायरता की निशानी है
Advertisement

चुनावी मैदान में उतरते ही सिंधिया पर हमलावर हुए दिग्गी, बोले- ये कायरता की निशानी है

Digvijay Singh Attack Jyotiraditya Scindia: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह एक्टिव हो गए हैं. इस दौरान राजगढ़ में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला. 

चुनावी मैदान में उतरते ही सिंधिया पर हमलावर हुए दिग्गी, बोले- ये कायरता की निशानी है

Rajgarh News: कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्गविजय सिंह आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सक्रिय हो गए हैं. इस दौरान राजगढ़ के ब्यावरा में वे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर हमला करते नजर आए. पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने सिंधिया को कायर बोला. 

'कायरता की निशानी'
दिग्गविजय सिंह ने लगातार कांग्रेस छोड़कर जाने वाले कार्यकर्ताओं के मसले को लेकर सिंधिया पर भी हमला बोला. अपने संबोधन में उन्होंने कहा- लगातार कांग्रेस को छोड़कर जाने वाले कार्यकर्ता BJP से डर रहे हैं. बहादुरी तो वो होती है कि जिससे लड़ाई लड़ रहे हो, जीतो या हारो लड़ाई जारी रहना चाहिए. अगर तलवार मयान से निकल गई तो वापिस क्यों डालते हो.अगर घोड़े से गिर गए हो तो दोबारा चढ़कर फिर से लड़ाई लड़ो. एक सिंधिया, जिससे चुनाव हारे, जिस पार्टी से उसी पार्टी में जाकर शामिल हो गए. यह बहादुरी की निशानी नहीं है, कायरता की निशानी है. 

राजगढ़ से चुनाव लड़ सकते हैं दिग्गी
माना जा रहा है कि दिग्गविजय सिंह राजगढ़ लोकसभा सीट से इस बार चुनाव लड़ सकते हैं. इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद भी की है.शुक्रवार को राजगढ़ के छापीहेड़ा पहुंचे दिग्विजय सिंह ने कहा- 'पार्टी ने उन्हें राजगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का आदेश दिया है, अभी घोषणा तो हुई नहीं है, लेकिन मुझे चुनाव लड़ने की जानकारी दे दी गई है.

ये भी पढ़ें- फिर सियासी मैदान में दिखेंगे दिग्विजय सिंह, 33 साल बाद अपने गढ़ में लौटने का किया ऐलान

पारंपरिक सीट है राजगढ़
राजगढ़ लोकसभा सीट दिग्विजय सिंह की परंपरागत सीट है. 33 साल बाद फिर से अपने गढ़ में चुनाव को लेकर एक्टिव हुए हैं. साल 1991 में आखिरी बार उन्होंने इस सीट से चुनाव लड़ा था. इसके बाद 1993 में वे MP के मुख्यमंत्री बन गए थे. हालांकि, अब तक कांग्रेस ने उनके नाम को फाइनल करते हुए कोई लिस्ट जारी नहीं की है. बता दें कि मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों के लिए BJP ने सभी प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है, जबकि कांग्रेस ने अब तक सिर्फ 10 उम्मीदवारों की घोषणा की है.

रिपोर्ट- राजगढ़ से अनिल नागर की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- 'राम सेवा के लिए BJP ज्वाइन कर रहे कांग्रेसी', विभीषण का उदाहरण देते हुए CM मोहन ने कही बड़ी बात

Trending news