अतुल अग्रवाल/सागर: सागर बीती रात बंडा थाना क्षेत्र के फतेहपुर में दो समाजों के बीच हुआ विवाद मारपीट में तब्दील हो गया. जहां धारदार हथियार चले और आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. वहीं घायलों ने बंडा थाना पुलिस पर लापरवाही के आरोप भी लगाए हैं. बीती रात से ही फतेहपुर में झगड़ा की सूचना पुलिस को दे दी गई थी लेकिन दूसरे दिन पुलिस की मौजूदगी में भी मारपीट हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां लोगों के ऊपर से निकलती हैं गाय, देखिए रोंगटे खड़े कर देने वाला Video


जानकारी के अनुसार फतेहपुर में दो समाजों के बीच किसी बात को लेकर गुरूवार की रात विवाद हो गया. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस ने उचित कार्रवाई नहीं की. शुक्रवार की सुबह जब गांव की महिलाएं पुलिस अधिकारियों से रिपोर्ट करने के लिए घर से निकलीं तो गांव के अन्य लोग उनके घरों में घुस गए और मारपीट कर महिलाओं, लड़कियों को लहुलुहान कर दिया.


अस्पताल में दर्द से चीखती रही प्रसूता, हो गई मौत, लेबर रूम में पटाखे चलाने में व्यस्त थे डॉक्टर्स


रात का झगड़ा सुबह फिर हुआ
वहीं दूसरी तरफ के लोग भी इस मारपीट में घायल बताए जा रहे हैं. शुक्रवार की दोपहर सभी घायलों को अस्पतला में इलाज के लिए भेजा गया है. वहीं एएसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि रात को सूचना मिली थी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया था. सुबह फिर झगड़ा हुआ है. फिलहाल विवाद की असली बजह अभी पता नहीं चली है. घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. सभी का एमएलसी कराया गया है. घायलों में दोनों पक्ष के लोग बताए जा रहे हैं. एक की हालत गंभीर है जिसे रेफर किया गया है.


WATCH LIVE TV