DNA: अंधविश्वास बन गया कातिल? आखिर कैसे हो गई 2 सगे भाइयों की मौत
Advertisement
trendingNow12478683

DNA: अंधविश्वास बन गया कातिल? आखिर कैसे हो गई 2 सगे भाइयों की मौत

Chhattisgarh: गुरुवार रात घर में तंत्र साधना हो रही थी. गहराती रात में जैसे-जैसे तंत्र साधना आगे बढ़ती गई, जिंदगी की डोर टूटती गई...जिसमें 2 सगे भाईयों की मौत हो गई है और परिवार के 4 सदस्य अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे है.

DNA: अंधविश्वास बन गया कातिल? आखिर कैसे हो गई 2 सगे भाइयों की मौत

Superstition News: छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में एक परिवार पिछले 2 दिन से घर के अंदर तंत्र साधना कर रहा था, तंत्र साधना में परिवार के कई सदस्य शामिल थे...लेकिन गुरूवार रात जैसे जैसे रात गहराती गई...घर के अंदर का सीन बदलता गया..तंत्र साधना में मंत्रों के बीच चीख पुकार मच गई...एक एक कर दो सगे भाई अंधविश्वास की भेंट चढ़ गए...जबकि परिवार के कई सदस्य अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे है. बताया जा रहा है एक बाबा की तस्वीर रखकर ये तंत्र साधना हो रही थी...जिस घर में परिवार साधना कर रहा था वो भी अंदर से बंद था...इसलिए गांव वालों को भी पता नहीं चला कि घर के अंदर क्या हो रहा है...अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हैं..

छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले के तांदुलडीह गांव में चीख पुकार मची है. ये घर किरित बाई का है...इसी घर में तंत्र साधना हुई थी...जिसमें किरित बाई का पूरा परिवार शामिल हुआ था...वीडियो में भी घर के अंदर हो रही तंत्र साधना दिख रही है...जिसमें कुछ लोग जमीन पर बैठे है...इन्होंने सिर पर कपड़ा डाला हुआ है...जबकि एक शख्स कुर्सी पर बैठा दिख रहा है...जो अजीब अजीब सी हरकतें कर रहा है.

गुरुवार रात भी घर में तंत्र साधना हो रही थी. गहराती रात में जैसे-जैसे तंत्र साधना आगे बढ़ती गई, जिंदगी की डोर टूटती गई...जिसमें 2 सगे भाईयों की मौत हो गई है और परिवार के 4 सदस्य अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे है. मरने वालों का नाम विकास गोंड और विक्रम गोंड है...जिनके जाने से गांव में चीख पुकार मची है...गांव के लोगों को भी विश्वास नहीं हो रहा है कि विकास और विक्रम की मौत हो चुकी है...

बताया जा रहा है कि घर के अंदर पिछले 2 दिन से तंत्र साधना चल रही थी. घर का दरवाज़ा भी अंदर से बंद था. ताकि गांववालों को किसी तरह का कोई शक ना हो...और यही इस परिवार के लिए सबसे बड़ी गलती साबित हुई...अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.. घर के अंदर से कुछ दवाइयां

  • पूजा का सामान
  • खाने का सामान
  • कुछ किताबें
  • मिट्टी के दिए 
  • दवाइयां

पुलिस अपनी तफ्तीश को आगे बढ़ा रहा है. सवाल ये भी है कि क्या युवकों की हत्या की गई, क्या मरे हुए युवकों को दोबारा जिंदा करने के लिए तंत्र साधना हुई...अब पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. ताकि हर सवाल का जवाब मिल सके.

Trending news