क्लर्क निकला कुबेर! घर पर मिले 45 लाख नकद, 9 लाख के गहने
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1092133

क्लर्क निकला कुबेर! घर पर मिले 45 लाख नकद, 9 लाख के गहने

क्लर्क के खाते में भी 22 लाख रुपए मिले हैं. वहीं छापेमारी में 23 एलआईसी की पॉलिसियां और जमीन के दस्तावेज भी मिले हैं.

क्लर्क निकला कुबेर! घर पर मिले 45 लाख नकद, 9 लाख के गहने

आकाश द्विवेदी/भोपालः मध्य प्रदेश में EOW की भोपाल ईकाई ने आज बड़ी कार्रवाई की. दरअसल ईओडब्लू ने स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ एक क्लर्क के ठिकानों पर छापेमारी की, जिसमें लाखों रुपए की संपत्ति का खुलासा हुआ है. बता दें कि जिस क्लर्क केबी वर्मा के ठिकानों पर छापेमारी हुई है, वह फिलहाल बैतूल में सीएमएचओ कार्यालय में स्टोर इंचार्ज के पद पर है. 

बता दें कि केपी वर्मा पहले सीहोर में तैनात था और वहीं पर एक मामले में उसके खिलाफ शिकायत हुई थी. उसी शिकायत के चलते ईओडब्लू द्वारा यह कार्रवाई की गई. ईओडब्लू की टीम ने सीहोर के पॉश इलाके दांगी स्टेट में रहने वाले स्वास्थ्य विभाग के क्लर्क केबी वर्मा के घर छापा मारा, साथ ही एक दूसरी टीम ने बैतूल में छापेमारी की. सीहोर के घर से ईओडब्लू की टीम ने 45 लाख रुपए नकद और 9 लाख रुपए के आभूषण बरामद किए हैं. 

इसके साथ ही क्लर्क के खाते में भी 22 लाख रुपए मिले हैं. वहीं छापेमारी में 23 एलआईसी की पॉलिसियां और जमीन के दस्तावेज भी मिले हैं जबकि क्लर्क की सैलरी महज 30-35 हजार रुपए महीना है. ऐसे में माना जा रहा है कि क्लर्क ने भ्रष्टाचार से यह संपत्ति अर्जित की है. बैतूल में केबी वर्मा फिलहाल विभागीय खरीद का काम देख रहे हैं.   

Trending news