अपने बयान पर फग्गन सिंह कुलस्ते की सफाई, आपको पसंद नहीं है तो मैं क्या कर सकता हूं
Advertisement

अपने बयान पर फग्गन सिंह कुलस्ते की सफाई, आपको पसंद नहीं है तो मैं क्या कर सकता हूं

मंडला पहुंचे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते से जब उनके इस बयान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बयान पर सफाई दी. 

अपने बयान पर फग्गन सिंह कुलस्ते की सफाई, आपको पसंद नहीं है तो मैं क्या कर सकता हूं

विमलेश मिश्रा/मंडलाः केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के मोदी सरकार में इस्पात एवं ग्रामीण विकास विभाग राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं, उन्होंने हेमा मालिनी को लेकर एक टिप्पणी कर दी थी. लेकिन अपने इस बयान पर अब फग्गन सिंह सिंह कुलस्ते ने सफाई दी है. कुलस्ते ने कहा कि जो बयान उन्होंने दिया था उसमें उनकी महिला अपमान की कोई नियत नहीं थी, लेकिन अगर अब बयान पसंद नहीं है 

दरअसल, कल फग्गन सिंह कुलस्ते ने मध्य प्रदेश में समनापुर विकासखंड के नान डिंडौरी गांव में जल जीवन मिशन योजना के तहत नल जल योजना कार्यक्रम का भूमिपूजन करने पहुंचे थे. डिंडोरी दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा की सड़कें तो हेमा मालिनी के गाल जैसी चिकनी बन गयी है, लेकिन गांव में पानी का संकट है. उनका यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसके बाद कांग्रेस ने कुलस्ते पर निशाना साधना शुरू कर दिया. 

आपको पसंद नहीं है तो मैं क्या कर सकता हूं 
वहीं आज मंडला पहुंचे फग्गन सिंह कुलस्ते से जब उनके इस बयान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बयान पर सफाई दी. कुलस्ते से पूछा गया कि आपके इस बयान को कांग्रेस महिलाओं का अपमान बता रही है और इस बयान को मुद्दा बना रही है तो कुलस्ते ने कहा कि ''आप लोगों को ऐसे में मजा आता है, ये कोई विषय नहीं है. कांग्रेस को हल्ला मचाना अच्छा लगता होगा. हमारी ऐसी कोई नियत नहीं थी. कुलस्ते ने कहा कि आप वास्तव में उक्त सड़क देखे वह बहुत अच्छी बन चुकी है जिसका कल मैंने जिक्र किया था. लेकिन आपको बयान पसंद नहीं तो में क्या कर सकता हूं. 

वहीं कल भी जब मीडिया ने हेमा मालिनी के बयान को लेकर केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते से सवाल किया तो कुलस्ते मीडिया कर्मियों पर ही भड़क गए. कुलस्ते का कहना हैं कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा हैं. उन्होंने अपना गुस्सा मीडियाकर्मियों पर निकालते हुए कहा की ऐसे में अब वो आगे से मीडिया से बातचीत नहीं करने की भी नसीहत देते हुए नजर आए थे. 

ये भी पढ़ेंः रीवा में शिवराज सरकार पर बरसे कमलनाथ, आप 15 साल का हिसाब दो मैं 11 महीनें का देता हूं

WATCH LIVE TV

Trending news