MP News: भिंड जिले की मौ तहसील में पदस्थ महिला तहसीलदार माला शर्मा का ऑडियो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल ऑडियो में माला शर्मा भिंड कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव और गोहद एसडीएम पराग जैन पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगा रही हैं. ऑडियो में माला शर्मा का आरोप है कि मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हुए उन्हें गोहद में अटैच कर उनका चार्ज और आईडी नायब तहसील को दे दी गई है, जिसका वह न्यायालय से स्टे ऑर्डर लेकर आई और उस आदेश की भी अवहेलना की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माला शर्मा एक वीडियो में रोते हुए वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा मानसिक रूप से लगातार प्रताड़ित किए जाने का जिक्र करते हुए कह रही हैं कि उन्हें और प्रताड़ित किया गया तो वह आत्महत्या कर लेगीं. उन्हें टारगेट करके एक तरफा उनके ऊपर कार्रवाई की जा रही है. उनका बीमार बेटा ग्वालियर अस्पताल में भर्ती है, जिसके इलाज के लिए भी नहीं जा पा रही हैं. मुख्यालय छोड़ने से भी मना कर दिया जाता है. अधिकारियों से मिलने जाती हैं तो उन्हें कई घंटों तक बिठाकर रखा जाता है और उनकी बात भी नहीं सुनी जाती है. 


ये भी पढ़ें- स्कूल के टॉयलेट में लगा था कैमरा, पता चला तो हो गया बवाल, परिजनों ने किया हंगामा


विवादों से घिरी हुई हैं तहसीलदार 
आपको बता दें कि तहसीलदार माला शर्मा लंबे समय से विवादों में घिरी हुई हैं. उन पर फसल और जमीन खुर्द-बुर्द करने के भी आरोप लगे हैं, जिन्हें बह पूछने पर सिरे से गलत बताती हैं. भिंड कलेक्टर द्वारा उन्हें चार महीनों में दस नोटिस दिए जा चुके हैं. माला शर्मा ने अपनी पीड़ा शिकायती पत्र के माध्यम से महिला आयोग को भी भेजा है. 


ये भी पढ़ें- MP में फर्जी कैबिनेट मंत्री पर असली FIR, भिंड में लगे थे पोस्टर, अब दी सफाई


सफाई में क्या बोले एसडीएम
इस मामले में एसडीएम पराग जैन ने ऑडियो को निराधार बताते हुए कहा कि उनके पास कोई भी प्रमाण नहीं है. स्पष्ट करें कि उनको किस तरीके से प्रताड़ित किया जा रहा है. उनके खिलाफ मिली शिकायतों के चलते उनके ऊपर विभागीय कार्रवाई की जा रही है. छुट्टी की शिकायत पर एसडीएम का कहना था कि उनसे किसी प्रकार छुट्टी मांगी नहीं गई है. अगर उन्हें छुट्टी चाहिए तो एप्लीकेशन दे सकती हैं और उसको स्वीकार करने का अधिकार कलेक्टर को है.


भिंड से प्रदीप शर्मा की रिपोर्ट


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!