सोशल मीड‍िया पर पोस्ट कर लड़की ने क‍िया सुसाइड, ल‍िखा-मैं प्रताप से तंग आ गई...
Advertisement

सोशल मीड‍िया पर पोस्ट कर लड़की ने क‍िया सुसाइड, ल‍िखा-मैं प्रताप से तंग आ गई...

Ujjain News: मनचले युवक से परेशान युवती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर सुसाइड कर ल‍िया. लड़की ने लिखा क‍ि मेरे घर वालों का कोई दोष नहीं है. मैं प्रताप नाम के लड़के से तंग आ गई हूं. उसे कड़ी सजा दिलवाई जाए. 

Demo Photo

राहुल स‍िंंह राठौड़/उज्जैन:  मध्‍य प्रदेश में उज्‍जैन जिले के थाना घट्टिया क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बिछड़ोद की एक युवती ने बीती रात दुपट्टे से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया.  इस बात की जानकारी परिवार को परिजनों के कॉल आने पर लगी क्योंकि युवती ने सुसाइड से पहले एक सोशल मीडिया पोस्ट क‍िया था. 

सुसाइड नोट में ल‍िखी मौत की वजह 
लड़की ने ल‍िखा क‍ि मैं सुसाइड कर रही हूं और उसमें मेरे घर वालो का कोई दोष नहीं है. मैं एक प्रताप नाम के लड़के से तंग आ गई हूं, वो मुझे बहुत परेशान करता है. मैं जीना नहीं चाहती और मेरे मरने के बाद उसे सजा द‍िलवाई जाए क्योंकि वह मुझे चैन से जीने नहीं देता था. 

युवक की तलाश में जुट गई पुल‍िस 
अब पूरे मामले में थाना घट्टिया पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है और युवक की तलाश में जुट गई है. 

रात में लड़की ने लगाई फांसी 
युवती के पिता रफीक ने कहा कि रात में हमने साथ में खाना खाया कुछ दिनों से वो एक लड़के के कारण काफी दबाव में चल रही थी और वह हमें बता नहीं पाई. रात 1 से 3 बजे के बीच उसने दुपट्टे से फांसी लगाई. परिजनों के कॉल आने लगे क्योंक‍ि बिटिया ने सोशल मीड‍िया पर कोई पोस्ट डाल दी थी. हम अस्पताल ले गए तो डॉक्‍टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट लिखकर राजस्‍थान में भी लगाई थी फांसी 

बता दें क‍ि राजस्‍थान के नोखा में भी एक युवक ने सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट लिखकर खुद को फांसी लगा ली थी. सुसाइड नोट में लिख था क‍ि मैं मेरी जिंदगी से परेशान हूं, इसलिए मर रहा हूं. किसी ने कुछ नहीं किया. इसमें किसी का दोष नहीं है. अगर मेरे से गलती हो गई हो तो मुझे माफ कर देना मेरे दोस्तों. ये मामला बीकानेर के नोखा के गांव रोड़ा का था. मृतक संदीप ट्रक में हेल्पर का काम करता था. ननिहाल से ट्रक पर जाने के लिए सोमवार रात को नोखा के लिए निकला था लेक‍िन ट्रक पर नहीं जाकर ढाणी के स्कूल में जाकर सुसाइड कर लिया था. 

श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार से पहले अचानक पहुंच गई पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला...

Trending news