बड़ी लापरवाही! सीने में धड़क रही थी बंदूक की गोली, डॉक्टर ने कहा- बस छूकर निकली है...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1579820

बड़ी लापरवाही! सीने में धड़क रही थी बंदूक की गोली, डॉक्टर ने कहा- बस छूकर निकली है...

नलखेड़ा थाना अंतर्गत एक युवक को कुछ लोगों ने तीन दिन पहले गोली मार दी थी. युवक को उपचार के लिए सिविल अस्पताल जीरापुर (rajgarh jeerapur hospital) लाया गया था, जहां डॉक्टर ने कहा कि सिर्फ गोली छूकर निकली है, गोली अंदर नहीं लगी है.

बड़ी लापरवाही! सीने में धड़क रही थी बंदूक की गोली, डॉक्टर ने कहा- बस छूकर निकली है...

अनिल नागर/ राजगढ़: नलखेड़ा थाना अंतर्गत एक युवक को कुछ लोगों ने तीन दिन पहले गोली मार दी थी. युवक को उपचार के लिए सिविल अस्पताल जीरापुर (rajgarh jeerapur hospital) लाया गया था, जहां डॉक्टर ने कहा कि सिर्फ गोली छूकर निकली है, गोली अंदर नहीं लगी है. जब घायल युवक का दर्द बढ़ा तो आगर जिले में उपचार के लिए ले जाया गया. जहां पता चला कि युवक के सीने में अंदर गोली लगी हुई है.

वहीं डॉक्टर द्वारा इतनी बड़ी लापरवाही बरतने पर विश्व हिंदू परिषद (vishva hidnu parishad) के कार्यकर्ता ने बीएमओ को ज्ञापन देकर डॉक्टर पर कार्रवाई की मांग है. विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं का कहना हैं कि तीन दिन पहले सुजान गुर्जर सिरपोई को चार लोगों ने घेरकर छाती में गोली मार दी थी. जिसे सिविल अस्पताल जीरापुर लाया गया था. जहां डॉ. विवेक दुबे द्वारा जांच व एक्सरे कराया गया हैं, जिसमें डॉ. ने बताया गया कि सुजान के छाती में अंदर गोली नहीं हैं. गोली छूकर निकलवाई हैं, छर्रे लगे हैं.

50 लाख का सोना लेकर नौकर फरार, 1 माह पहले ही दुकान पर आया था काम करने...

गोली निकाली गई
जिसके बाद घायल को आगर रेफर किया गया, जहां युवक का इलाज हुआ. ऑपरेशन के दौरान उसके छाती में गोली निकली हैं. जबकि डॉ. विवेक दुबे द्वारा बताया था कि, सुजान की छाती में गोली नहीं हैं, और घांव टांका भी लगा दिया गया था. विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं का डॉक्टर पर आरोप है कि पहले भी डॉ. विवेक दुबे द्वारा एक युवक के साथ हुए बिजली हादसे में जीवित व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया था. ये दूसरी घटना हैं, जिससे सुजान की जान भी खतरा बन सकता था. डॉक्टर खिलाफ कार्यवाही की मांग की.

मैंने ही रेफर किया गया था
वहीं डॉक्टर विवेक दुबे का कहना हैं कि मैंने प्राथमिक उपचार किया था. मैंने एक्सरे करवाया था, जिसमें उल्लेख किया है कि बुलेट जैसा उसमें कुछ है. उसके बाद मेरे द्वारा पहले ही बताया गया था कि सीने में अंदर कुछ है, और उनको बाहर रेफर मेरे द्वारा किया गया था. वहीं जीरापुर सिविल हॉस्पिटल  बीएमओ डॉ मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि एक्सरे रिपोर्ट में गोली का उल्लेख नहीं किया गया है.

Trending news