Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक युवक के घर से कुछ ही दूरी पर उसकी गोली मारकर नृशंस हत्या कर दी गई है. इस वारदात को युवक के भाई ने ही अंजाम दिया है. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है. आरोपी भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्वालियर में युवक की हत्या
मामला ग्वालियर जिले के थाटीपुर थाना क्षेत्र का है. यहां दुल्लपुरा गांव में रहने वाले नरोत्तम गुर्जर नाम के युवक की घर से कुछ ही दूरी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना सोमवार आधी रात की है. हत्या का आरोप नरोत्तम की बुआ के लड़के लोकी उर्फ लोकेंद्र घुरैया पर लगा है. मृतक और आरोपी दोनों ही दुल्लपुरा गांव के रहने वाले है और पड़ोसी हैं. 


शादी समारोह में हुआ विवाद
बताया जा रहा है कि नरोत्तम और लोकेंद्र दोनों भाई गांव के कुछ लोगों के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. यहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. कार्यक्रम में मौजूद समाज के लोगों ने दोनों को समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया था. लेकिन जब दोनों घर लौट रहे थे, इस दौरान घर से कुछ ही दूरी पर एक बार फिर दोनों आपस में उलझ गए. 


आधी रात को मारी गोली
लोकेंद्र के पास 315 बोर की बंदूक थी. तैश में आकर लोकेंद्र ने नरोत्तम को गोली मार दी और भाग निकला. गोली लगते ही नरोत्तम जमीन पर गिर गया. परिजन और गांव वालों ने बेहोशी की हालत में लहूलुहान नरोत्तम को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां नब्ज टटोलते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 


जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने नरोत्तम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया है. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. ऐसे में  एहतियात के तौर पर बड़ी संख्या में दो थानों की पुलिस बल इलाके में तैनात है. 


ये भी पढ़ें-  क्या है छोटा सा कण 'गॉड पार्टिकल', जिसने रचा पूरा ब्रह्मांड


आरोपी फरार 
वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी मौके से फरार है. ऐसे में पुलिस ने फरार आरोपी लोकी उर्फ लोकेंद्र घुरैया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.


इनपुट- ग्वालियर से प्रदीप शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया


ये भी पढ़ें- चाय की चुस्की बनाएगी सेहत! मानसून का चार गुना मजा बढ़ा देंगी ये टाइप्स ऑफ TEA