मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक अनोखी घटना सामने आई है, जहां कुछ बदमाशों ने नाबालिक बच्चे को धमका कर उसकी मां के मोबाइल से पैसे निकाल लिए. दरअसल, मामला शहर के गिरवाई थाना क्षेत्र का है, जहां दसवीं के 16 साल के छात्र के साथ पास ही की कालोनी में रहने वाले दो लड़के पिंका गुर्जर और वरुण गुर्जर ने छात्र को धमकाया और उसकी मां का मोबाइल मंगवा लिया, उसके बाद दोनों ने दो से तीन बार में 5100 रुपए ट्रांसफर करवा लिए. जब छात्र के परिजनों ने मोबाइल चेक किया तब पूरा मामला पता चला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्वालियर पुलिस ने दर्ज हुआ मामला 


जब छात्र ने अपने मां से दोनों युवक पिंका और वरुण गुर्जर के बारे में बताया तो परिजनों ने मोबाईल फोन चेक किया, जिसके बाद घटना का खुलासा हुआ. परिजनों को पता चला की बैंक खाते से 5100  रूपय निकाले गए है. मामला समझते ही परिजनों ने पुलिस में शिकायत कराई और दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस घटना को लेकर गिरवाई थाना के पुलिस का कहना है कि छात्र से ऑनलाइन ठगी की गई है, पुलिस ने दोनों युवक के खिलाफ परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


धमकी से घबरा गया छात्र 


छात्र के परिजनों ने बताया कि पिंका गुर्जर और वरुण गुर्जर दोनों आपस में दोस्त हैं, उन्हें छात्र के बारे में सब जानकारी थी. ऐसे में दोनों ने इसी बात का फायदा उठाकर उसे इतना धमकाया वह बुरी तरह से डर गया और उसने अपनी मां का मोबाइल फोन उठा लिया. दोनों युवको ने पहले पैसे निकाले और उसके बाद अगले दिन फिर छात्र को धमकाया और फिर मोबाइल मंगाकर मां के मोबाइल में से पैसे निकाल लिए. जब दोनों छात्र पर लगातार दवाब बनाते रहे तब कही जाकर उसने पूरी घटना मां को बताई. 


बता दें कि ग्वालियर यह में ठगी का अनोखा मामला माना जा रहा है. क्योंकि अगर छात्र मामला अपनी मां को नहीं बताता था तो फिर इसका खुलासा नहीं होता. फिलहाल पुलिस ने जांच की बात कही है.


ये भी पढ़ेंः MP के नए मुख्य सचिव होंगे अनुराग जैन, भोपाल के रह चुके हैं कलेक्टर, सबसे सीनियर


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!