MP News: भजन गायक ने 2 पत्नियों से तंग आकर दी जान! मौत से पहले भाई को भेजा वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2312778

MP News: भजन गायक ने 2 पत्नियों से तंग आकर दी जान! मौत से पहले भाई को भेजा वीडियो

Bhajan Singer Suicide: ग्वालियर में एक भजन गायक ने अपनी दो पत्नियों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. सुसाइड से पहले उन्होंने एक वीडियो बनाकर अपने भाई को भेजा. पूरी घटना जनकगंज थाना क्षेत्र के ढोली बुआ के पुल की है.

 

MP News: भजन गायक ने 2 पत्नियों से तंग आकर दी जान! मौत से पहले भाई को भेजा वीडियो

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक भजन गायक ने आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या करने से पहले उन्होंने एक वीडियो बनाकर अपने भाई को भेजा, जिसमें मृतक ने अपनी दो पत्नियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर जांच शुरू कर दी है. 

2 पत्नियों से तंग आकर भजन गायक ने की आत्महत्या
दरअसल धर्मेंद्र झा ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र के ढोली बुआ का पुल इलाके में किराए के मकान में रहते थे.  आत्महत्या करने से पहले भजन गायक ने अपने भाई को 6 मिनट 50 सेकेंड का एक वीडियो भेजा था. जिसमें उन्होंने आत्महत्या के लिए अपनी दोनों पत्नियों को जिम्मेदार ठहराया. मृतक ने वीडियो में बताया कि उनकी पहली पत्नी ने उनपर झूठे मुकदमे दर्ज कराए, जिससे परेशान होकर उन्होंने डेढ़ साल पहले दूसरी शादी की थी. कुछ समय तक तो सब ठीक चला फिर दूसरी पत्नी ने भी उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया और भजन का काम भी छुड़वा दिया, जिससे उन्हें आर्थिक परेशानी होने लगी.

यह भी पढ़ें: MP News: महिला का परिजनों ने किया 'अंतिम संस्कार', लाडली बहना के पैसों से हो गई जिंदा! जानिए मामला?

जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलने पर जनकगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा है कि जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

रिटायर्ड फौजी के बेटे ने खुद को मारी गोली
बता दें कि कुछ दिन पहले ग्वालियर में एक रिटायर्ड फौजी के नाबालिग बेटे ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. यह पूरी घटना महाराजपुरा थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर में हुई थी. मृतक का नाम मोहित लोधी बताया जा रहा है. मृतक नाबालिग छात्र ने इसी साल 12वीं में फर्स्ट डिवीजन रैंक हासिल की थी.

 

रिपोर्ट- करतार सिंह राजपूत

Trending news