Gwalior News: DSP ने युवक के लिए इंटरनेट पर मांगी थी मदद, CM शिवराज की पत्नी ने ऐसे की मदद
Advertisement

Gwalior News: DSP ने युवक के लिए इंटरनेट पर मांगी थी मदद, CM शिवराज की पत्नी ने ऐसे की मदद

Gwalior News: DSP संतोष पटेल अपने कामों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने दरियादिली दिखाते हुए एक अदिवासी युवक के लिए इंटरनेट पर सहायता मांगी. जिसको सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) की पत्नी साधना सिंह (Sadhna Singh) ने संज्ञान में लिया है.

Gwalior News: DSP ने युवक के लिए इंटरनेट पर मांगी थी मदद,  CM शिवराज की पत्नी ने ऐसे की मदद

Gwalior News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)के ग्वालियर के घाटीगांव सर्किल के सबडिविजनल अधिकारी संतोष पटेल (Santosh Patel) लगातार अपने कामों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. बीते दिन उनका वर्दी पहन कर खेतों में अपनी मां से बात करते हुए वीडियो वायरल हुआ था. एक बार फिर उन्होंने दरिया दिली दिखाई है जिसकी तारीफ चारों तरफ हो रही है. 

बता दें कि उन्होंने एक अदिवासी मजदूर के लिए सोशल मीडिया पर मदद मांगी जिसको सीएम शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह (CM Shivraj Singh wife Sadhna Singh) ने संज्ञान में लिया और डॅाक्टरों को हर संभव मदद के लिए निर्देश दिया.

क्या है मामला
दरअसल DSP संतोष पटेल घाटीगांव में इलाके में हुए वारदात में शामिल आरोपी की तलाश करने  क्रेशर कॅालोनी नयागांव गए हुए थे.  वहां पर एक युवक को उन्होंने देखा जो पानी मांग रहा था. उन्होंने युवक को देखने के बाद उससे बात चीत करने के लिए गए लेकिन जब उन्होंने बात करने की कोशिश की तो न तो वह सुन पा रहा था और न ही देख पा रहा था. इसके बाद DSP से रहा नहीं गया औऱ जब पूरी हकीकत के बारे में जानने की कोशिश की.

ऐसे गई आंखों की रोशनी
पूछताछ के बाद पता चला कि आदिवासी युवक लगभग चार महीने पहले सागर के बीना में मजदूरी करने गया था. तब वह पूरी तरह से स्वस्थ्य था लेकिन बीना में उसके साथ कुछ अनहोनी हो गई जिसकी वजह से उसकी आंखो की रोशनी चली गई और वह सुन पाने में भी नाकाम हो गया. उसकी पूरी कहानी सुनने के बाद इस बात को DSP संतोष पटेल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसको सीएम की पत्नी ने संज्ञान में लिया. 

ये भी पढ़ें: Palash ke Totake: पलाश के पौधों से दूर होती है आर्थिक तंगी, इस तरह उपाय करने से मिलते हैं चमत्कारी फायदे

सीएम कि पत्नी ने दिया आदेश
मामले को संज्ञान में लेने के बाद सीएम शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह ने जयारोग्य अस्पताल प्रशासन को निर्देशित किया कि हर हाल में इस गरीब मजदूर और आदिवासी युवक का यथासंभव इलाज किया जाए. संतोष पटेल ने खुद पीड़ित को अपने साथ लेकर अस्पताल पहुंचे जहां पर अस्पताल के स्टॅाफ के द्वारा उन्हें अडेंड किया गया और आई वार्ड में उन्हें भर्ती कराया गया. 

 

बता दें कि युवक की आर्थिक स्थिति काफी खराब है जिसकी वजह से उसके माता- पिता इलाज करा पाने में नाकाम थे.

Trending news