Gwalior News: 9 साल बाद घर दिवाली मनाने पहुंचे तो पुलिस उठाकर ले गई!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1414160

Gwalior News: 9 साल बाद घर दिवाली मनाने पहुंचे तो पुलिस उठाकर ले गई!

Gwalior News: ग्वालियर पुलिस ने मैनपुरी से 3 युवकों को गिरफ्तार किया है. तीनों युवक 9 साल बाद दिवाली मनाने अपने घर पहुंचे थे. आइए जानते हैं कि आखिर क्या है ये मामला...

Gwalior News: 9 साल बाद घर दिवाली मनाने पहुंचे तो पुलिस उठाकर ले गई!

ग्वालियरः मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस ने 9 साल बाद अपने घर मैनपुरी दिवाली मनाने पहुंचे तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. दरअसल तीनों युवक वाहन चोरी जैसी वारदातों के आरोपी हैं और बीते 9 साल से फरार चल रहे थे. अब 9 साल बाद आरोपियों ने सोचा कि शायद मामला ठंडा हो गया है और वह दिवाली मनाने अपने घर पहुंच गए. वहीं चोरों की तलाश में बैठी पुलिस को जैसे ही उनके घर पहुंचने की सूचना मिली, पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट की एक टीम ने तीनों आरोपियों को मैनपुरी में उनके घर से धर दबोचा. 

क्या है मामला
मैनपुरी जिले के रहने वाले तीन बदमाश ग्वालियर में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पिछले कई सालों से दिल्ली में फरारी काट रहे थे. बदमाश दिल्ली में रहकर ऑटो चला रहे थे. बदमाशों के खिलाफ कोर्ट ने 10 वारंट जारी किए थे. अब 9 साल बाद तीनों बदमाश दिवाली मनाने घर पहुंचे तो मुखबिर ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी. जिसके बाद ग्वालियर क्राइम ब्रांच की टीम ने तीनों बदमाशों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों पर 3 हजार रुपए का इनाम भी है. ग्वालियर पुलिस लंबे समय से आरोपियों की धरपकड़ के लिए अभियान चला रही थी लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आए. अब गिरफ्तारी के बाद पुलिस आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है और वाहन चोरी के अन्य मामलों को भी सुलझाने में जुटी है. 

वहीं एक अन्य मामले में भोपाल पुलिस ने पुर्तगाली पर्यटक पर हमला कर उसे लूटने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने 23 अक्टूबर को पुर्तगाली टूरिस्ट नुनो रॉड्रिक्स पर हमला कर उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था.नुनो हाल ही में घूमने के लिए भारत दौरे पर आए हैं और भोपाल में घूमते हुए उनके साथ लूट की यह वारदात हो गई.   

Trending news