MP News: दहेज का सामान नहीं लौटाया तो बेटी ने पिता से करवा दी सास की हत्या! जानिए पूरा मामला
Advertisement

MP News: दहेज का सामान नहीं लौटाया तो बेटी ने पिता से करवा दी सास की हत्या! जानिए पूरा मामला

MP Crime News: ग्वालियर में समधी ने ही अपनी बेटी की सास की हत्या कर दी है. चार लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर महिला की हत्या कर दी. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और दो की तलाश कर रही है.

Gwalior Samadhi murdered daughters mother in law with two sons

Gwalior Crime News: ग्वालियर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक समधन की हत्या करने वाले समधि और उसके बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ससुराल में बेटी को प्रताड़ित करने और शादी में दिया गया सामान वापस लेने को लेकर पंचायत में गये समधी ने अपनी बेटी और दो बेटों के साथ मिलकर अपनी समधिन को लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया है. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है.  वहीं महिला की मौत के बाद चारों आरोपी फरार हो गए थे. 

बता दें कि पिता और छोटे बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बड़ा बेटा और बेटी अभी भी फरार है. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

शादी के कुछ दिन बाद ही वापस आ गई थी
घटना आंतरी थाना क्षेत्र के पीपरीपुरा गांव की है. जानकारी के मुताबिक सास मुन्नी बाई ने अपने बेटे की शादी दतिया निवासी अमर सिंह की बेटी चंदा से की थी. शादी के कुछ दिन बाद चंदा और उसके ससुराल वालों के बीच विवाद शुरू हो गया जिसके कारण चंदा अपने पिता के घर लौट आई.

घर पर अकेली सास के साथ की मारपीट
7 अप्रैल को दतिया निवासी अमर सिंह बघेल अपने दो बेटों अजय, विजय और बेटी चंदा के साथ उसके ससुराल गए थे. शादी दिए गए सामान और पंचायत करने गए थे. लेकिन उस समय चंदा की सास मुन्नी बाई घर पर अकेली थी और उसका पति और परिवार के अन्य सदस्य घर पर नहीं थे. जब आरोपियों ने सामान मांगा तो मुन्नी देवी ने बताया कि घर पर कोई नहीं है और वह बीमार है. इसलिए अभी समान वापस नहीं किया जा सकता. इस पर चंदा के परिजन नाराज हो गये और मुन्नी बाई से विवाद करने लगे. इसी दौरान आरोपियों ने उस पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी.

पिता-पुत्र गिरफ्तार, बेटी व छोटे बेटे के तलाश में पुलिस
परिजनों ने उसे इलाज के लिए जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया. जहां दो दिन बाद उनकी मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने फरार समधी, उसके दो बेटों और बेटी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने अमर सिंह और अजय को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पुलिस फरार पिता-पुत्र, मृतक की बहू चंदा और उसके बड़े भाई विजय की गिरफ्तारी के लिए उन पर दबिश बना रही है.

Trending news