प्रह्लाद सेन/ग्वालियर: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर दौरे पर पहुंचे.केंद्रीय नागरिक  मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की.बता दें कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कल बीएसएफ टेकनपुर में रोजगार मेले में युवाओं को रोजगार प्रमाण पत्र बांटेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएम नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक पहल
ग्वालियर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि रोजगार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक पहल है.देश में अगले दिसंबर 2023 तक 10 लाख लोगों को रोजगार मिलेगा .पहली किस्त में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 75,000 लोगों को रोजगार के सर्टिफिकेट दिए गए थे.कल फिर उसी श्रंखला में युवाओं को रोजगार की सर्टिफिकेट दिए जाएंगे. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में यह कड़ी जारी रहेगी.जब तक हम 10,00000 लोगों को रोजगार देने के आंकड़े को नहीं छू लेते. 


बता दें कि सिंधिया ने दावा किया कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश शक्ति से शक्ति के साथ-साथ विश्व की पांचवीं आर्थिक महाशक्ति के रूप में उभरा है. युवाओं को हर क्षेत्र में रोजगार दिया जा रहा है,चाहे सेना का मामला हो या रेलवे हो. सरकार की कई कंपनियों में वहां भी उन्हें मौका दिया जा रहा है.


Bharat Jodo Yatra पर विधानसभा अध्यक्ष बोले- कांग्रेस अखंड भारत के लिए काम करें तो होगा बेहतर


भारत जोड़ो यात्रा का स्वागत: ज्योतिरादित्य सिंधिया
केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी अपनी टिप्पणी की.ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के मध्य प्रदेश प्रवेश पर चुटकी लेते हुए कहा कि स्वागत है, यही प्रजातंत्र है और उनकी यात्रा का स्वागत है.


गुजरात में होगी बीजेपी की प्रचंड जीत 
केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की प्रचंड जीत का दावा किया है. सिंधिया ने कहा कि गुजरात को विकास की कई योजनाएं मिली हैं.जनता वहां विकास को वोट देगी और बीजेपी को वोट देगी.