Bharat Jodo Yatra पर विधानसभा अध्यक्ष बोले- कांग्रेस अखंड भारत के लिए काम करें तो होगा बेहतर
Advertisement

Bharat Jodo Yatra पर विधानसभा अध्यक्ष बोले- कांग्रेस अखंड भारत के लिए काम करें तो होगा बेहतर

Girish Gautam on Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस सांसद के बयान पर विधानसभा अध्यक्ष ने पलटवार करते हुए कहा कि एक वर्ग को साधने के लिए कांग्रेस अक्सर हिंदूवादी विचारधारा के खिलाफ काम करती है. भारत जोड़ो पर कहा- अखंड भारत बनाने काम करें तो होगा बेहतर.

Girish Gautam on Bharat Jodo Yatra

अजय मिश्रा/रीवा: रीवा के राज निवास भवन में पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल द्वारा वीर सावरकर को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर आज मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने पलटवार किया है. जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कांग्रेस पार्टी को एक वर्ग को साधने के लिए अक्सर हिंदूवादी विचारधारा के साथ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली पार्टी करार दिया है. इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा है कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत वैसे भी जुड़ा हुआ है. कांग्रेस को अखंड भारत बनाने के बारे में विचार करना चाहिए और भाजपा का साथ देना चाहिए. वहीं उन्होंने महात्मा गांधी को बीजेपी का बताते हुए कहा है कि कांग्रेस नकली गांधी को लेकर बढ़ रही है.

गिरीश गौतम का कांग्रेस सांसद पर पलटवार 
दरअसल बुरहानपुर से शुरू होने वाली राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में रीवा से कांग्रेसी शामिल होने जा रहे हैं. जिसकी जानकारी देने को लेकर बीते कल कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल (Rajya Sabha MP Rajmani Patel) ने पत्रकार वार्ता आयोजित की थी. इस दौरान भारत जोड़ो यात्रा की खूबियां बताते हुए उन्होंने वीर सावरकर को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. कांग्रेस सांसद राजमणि पटेल ने अपनी बयानबाजी में वीर सावरकर को अंग्रेजों का चापलूस बताया था. जिसके बाद उनकी इस बयानबाजी पर सियासत गरमा गई और अब मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम ने कांग्रेस सांसद राजमणि पटेल के बयान पर पलटवार किया है.

Ujjain Latest News: अजब-गजब क्रिकेट टूर्नामेंट!मैन ऑफ द मैच को मिलेगा पेट्रोल,5 किलो चीनी.., जानें मामला

अनर्गल टिप्पणी करना कांग्रेसियों की आदत 
विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने राजमणि पटेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेसी अक्सर हिंदूवादी विचारधारा के साथ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कार्य करते हैं. जिससे इन्हें एक वर्ग का वोट मिल जाता है और उसी 1 वर्ग के वोट के लिए इस तरह की अनर्गल टिप्पणी करना कांग्रेसियों की आदत हो गई है.

अखंड भारत के लिए कंधे से कंधा मिलाएं 
मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम इतने में ही नहीं रुके और उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी अपना पक्ष रख दिया और कहा कि राहुल गांधी भारत को जोड़ने के लिए यात्रा कर रहे हैं.मगर कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत वैसे भी जुड़ा हुआ है.कांग्रेसियों को अखंड भारत बनाने के बारे में विचार करने के साथ ही हमारे साथ मिलकर कंधे से कंधा मिलाना चाहिए.जिससे पीओके और बांग्लादेश तक भारत अखंड हो सके. इसके अलावा कांग्रेस सांसद राजमणि पटेल द्वारा सरदार पटेल को गांधी का अनुयाई बताए जाने पर भी विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने महात्मा गांधी को भाजपा का बताया है और उन्होंने कहा है कि कांग्रेस नकली गांधी को लेकर आगे बढ़ रही है.

Trending news