Gujrat Election 2022: वीडी शर्मा ने किया दावा, गुजरात के रिजल्ट बता रहे मध्य प्रदेश का भविष्य
topStories1rajasthan1476794

Gujrat Election 2022: वीडी शर्मा ने किया दावा, गुजरात के रिजल्ट बता रहे मध्य प्रदेश का भविष्य

भारतीय जनता पार्टी को गुजरात चुनाव में रुझानों में को मिल रही बढ़त को लेकर कहा भाजपा सांसद वीडी शर्मा ने कहा कि भारत के इतिहास की रिक़ॉर्ड जीत है.

Gujrat Election 2022: वीडी शर्मा ने किया दावा, गुजरात के रिजल्ट बता रहे मध्य प्रदेश का भविष्य

राहुल मिश्रा/दिल्ली: मध्यप्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने रुझानों में भारतीय जनता पार्टी को मिल रही बढ़त को लेकर कहा है कि यह इस देश के इतिहास में राजनीति का स्वर्णिम अध्याय है. वहीं, गुजरात के नतीजे के सहारे उन्होंने यह भी कहा कि मध्य प्रदेश में होने वाले आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी कैसा प्रदर्शन करेगी. वीडी शर्मा ने कहा कि गुजरात की तरह यहां भी बीजेपी का शानदार प्रदर्शन होगा.

राजनीति का स्वर्णिम अध्याय:वीडी शर्मा
सांसद वीडी शर्मा ने कहा कि गुजरात के परिणाम जो आज आ रहे हैं. ये इस देश के इतिहास में राजनीति का स्वर्णिम अध्याय है. पूरे भारत के इतिहास में किसी भी राज्य में इतना रिक़ॉर्ड जीत मुझे नहीं लगता किसी भी दल की हुई होगी. ये भारत के लोकप्रिय प्रधानमंत्री दुनिया की सर्वाधिक लोकप्रिय नेता माननीय नरेंद्र मोदी के प्रति जनता का अथाह विश्वास है.मोदी जी की गुड गवर्नेंस और विकास को जनता ने समर्थन दिया है.

गुजरात और हिमाचल की रणनीति को लेकर उन्होंने कहा कि गुजरात के अंदर और हिमाचल के अंदर और इसी प्रकार से अमित शाह जी की जो रणनीति है चुनाव की और इसलिए अमित शाह  को भारत नहीं दुनिया के अंदर राजनीति के चाणक्य कहा जाता है.अमित शाह जी कि कुशल रणनीति का परिणाम है कि आज गुजरात के अंदर 157-158 सीटों पर बीजेपी विजय हासिल कर रही है. मुझे लगता है लीड और बढ़ जाएगी.इसलिए मोदी जी के प्रति जनता का विश्वास और अमित शाह की रणनीति ने इस चुनाव में भारत की राजनीति में इतिहास बनाया.

हिमाचल को लेकर ये कहे वीडी शर्मा
वहीं हिमाचल में कांग्रेस को मिली बढ़त को लेकर उन्होंने कहा कि हिमाचल के अंदर भी माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी, माननीय अमित शाह जी से लेकर के सभी लोगों की जो भूमिका है. उसके आधार पर मैं कह सकता हूं कि प्लस माइनस के साथ आते-आते हिमाचल में भी भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाएगी.माननीय प्रधानमंत्री जी का बहुत अभिनंदन करता हूं और माननीय प्रधानमंत्री जी का बहुत आभार व्यक्त करते हैं.

2023 के चुनाव को लेकर ये बोले वीडी शर्मा 
बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आगामी एमपी विधानसभा चुनाव पर भी टिप्पणी की.उन्होंने कहा कि आने वाले समय में 2023 का चुनाव भी मध्य प्रदेश में है और मुझे पूरा विश्वास है कि  ये आंधी मध्यप्रदेश के अंदर भी आएगी.

Trending news