संजय लोहानी/सतना: मध्‍य प्रदेश के सतना जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है जहां एक व्यक्ति की उसकी पत्नी और छोटे भाई ने गला घोंट कर हत्या कर दी. युवक की लाश घर में ही मिली. पास में ही संघर्ष के निशान भी मिले है और चूड़ियां भी टूटी मिलींं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पर‍िवार के सदस्‍यों ने की हत्‍या 
मृतक की शिनाख्त राजोल लोधी के रूप में हुई है. पुलिस को आशंका है क‍ि वारदात को परिवार के सदस्यों में मिलकर अंजाम दिया गया. पुलिस  को मृतक की पत्नी एवं भाई पर शक है जिनको हिरासत में ले लिया गया.  


देवर-भाभी के बीच नाजायज संबद्ध होने की बात सामने आई
हत्या की वजह प्रथम दृष्टया देवर-भाभी के बीच नाजायज संबद्ध होने की बात सामने आई है. मृतक देवर- भाभी के नाजायज सम्बद्ध में रोड़ा बना था जिसे रास्ते से हमेशा के लिए हटा दिया गया. पुलिस की तफ्तीश जारी है. 


नाजायज र‍िश्‍तों की वजह से होता था झगड़ा 
पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की और जल्द ही हत्या की वजह और हत्यारे तक पहुंच गई. दरअसल, मृतक राजोल की पत्नी और राजोल  के छोटे भाई के बीच नाजायज रिश्ते थे. इस नापाक रिश्ते की भनक राजोल को लग गई थी और पत्नी से झगड़ा भी होता था.


पत‍ि को रास्‍ते से हटाने के ल‍िए रची साज‍िश 


नाजायज रिश्ते में बाधा बन रहे पति को हटाने पत्नी और भाई ने साज‍िश रची. राजोल मंगलवार की रात सो रहा था, तभी देवर-भाभी ने मिलकर राजोल की गला घोंट कर हत्या कर दी. हत्‍या के बाद उन्‍होंने ऐसा जताया जैसे इस कत्‍ल में उनकी कोई भूम‍िका ही न हो. पुल‍िस भी इस हत्‍या से चकरा गई थी क‍ि आख‍िर हत्‍या का कारण क्‍या होगा. बरौधा थाना पुलिस ने हत्यारे देवर-भाभी को हिरासत में ल‍िया तो फ‍िर पूछताछ में सारी कहानी सामने आ गई. इसके बाद पुल‍िस ने दोनों को अरेस्‍ट कर ल‍िया.  


उज्‍जैन: Spa सेंटर पर बदमाशों ने की तोड़फोड़ तो जान बचाकर भागी लड़क‍ियां, सीसीटीवी में द‍िखे 8 हमलावर