उज्‍जैन: Spa सेंटर पर बदमाशों ने की तोड़फोड़ तो जान बचाकर भागी लड़क‍ियां, सीसीटीवी में द‍िखे 8 हमलावर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1317578

उज्‍जैन: Spa सेंटर पर बदमाशों ने की तोड़फोड़ तो जान बचाकर भागी लड़क‍ियां, सीसीटीवी में द‍िखे 8 हमलावर

CCTV: मुंह पर कपड़ा बांधे 7 से 8 बदमाश स्‍पा उज्‍जैन के एक स्‍पा सेंटर पहुंचे और वहां जमकर तोड़फोड़ की. स्‍पा में मौजूद युवत‍ियां और स्‍पा मैनेजर ने मुश्‍क‍िल से भागकर जान बचाई. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. 

सीसीटीवी में द‍िखे बदमाश.

राहुल स‍िंंह राठौर/उज्‍जैन: मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं क‍ि उन्‍होंने एक स्‍पा सेंटर को ही न‍िशाना बना ल‍िया. शहर के थाना माधवनगर क्षेत्र अंतर्गत डिवाइन वैली शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में संचालित एक स्पा सेंटर (मसाज पार्लर) पर मंगलवार रात 7 से 8 नकाबपोश बदमाशों में जमकर तोड़फोड़ की. कुछ देर के ल‍िए इससे पूरी मल्टी में सनसनी फैल गई.  

स्‍पा में मौजूद युवत‍ियां जान बचाकर भागीं 
गनीमत रही क‍ि इस दौरान स्पा में मौजुद युवतियां व स्पा मैनेजर जान बचा कर भाग निकले. स्पा संचालक ने बताया कि बदमाश कौन थे, ये तो हमे भी नहीं पता लेकिन बदमाशों ने पूरे स्पा सेंटर में तोड़फोड़ मचा दी. इतना ही नहीं गल्ले में रखे 12 हजार रुपये के करीब नकदी ले गए. 

सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की खोज 
पूरे मामले में स्पा संचालक अली खान की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है. थाना प्रभारी मनीष लोधा ने कहा कि बदमाशों की CCTV फुटेज के आधार पर तलाश जारी है. 

मुंह पर रुमाल बांधे हुए थे बदमाश 
दरअसल, डिवाइन वैली मल्टी के फर्स्ट फ्लोर पर प्लेनेट स्पा नाम से मसाज पार्लर चलाने वाले व्यक्ति का नाम अली खान है जो कि दो तालाब क्षेत्र अंतर्गत रहता है. अली ने बताया क‍ि बीती शाम लगभग साढ़े 6 से सात बजे के बीच अज्ञात 7 से 8 बदमाश मुंह पर रुमाल बांधे आए और तोड़फोड़ करने लगे. इतना ही नहीं, चाकू लहराते हुए वारदात में स्पा का फर्नीचर, काउंटर, कांच, कंप्यूटर, एसी को पूरी तरह तोड़ गए हैं. 

सीसीटीवी में कैद हुए थे बदमाश 
अली ने बताया कि दोपहर में भी कुछ युवक अड़ीबाजी करते हुए रुपयों की मांग कर रहे थे. अली ने कुछ रुपये भी दिए हैं लेकिन शाम को अचानक तोड़फोड़ की घटना हो गई. हम समझ नहीं पाए ये कौन लोग थे. सम्भवतः यह वही युवक हैं जो CCTV में भी कैद हुए हैं. 

पहले भी हो चुके हैं व‍िवाद 
आपको बता दें क‍ि देवास रोड स्‍थ‍ित‍ि डिवाइन वैली मल्टी अब गुंडागर्दी और उत्पात मचाने वाले असामजिक तत्वों का अड्डा बनती जा रही है. मुख्य मार्ग देवास रोड से सटी और पॉश कॉलोनी ऋषिनगर के लगी ये मल्टी में अगर ऐसा ही चलता रहा तो यकीनन किसी दिन बड़ी दुर्घटना भी हो सकती है क्योंकि कई वर्षों से मल्टी में संचालित स्पा में पहले भी एक बार व‍िवाद हुआ था जिसका CCTV सामने आया था. अब दोबारा ये घटना होना पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो गए हैं. 

MP: बोट पर सवार होकर बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचे CM श‍िवराज स‍िंह, हर तरफ द‍िखा सैलाब

Trending news