india vs sri lanka Dream 11: एशिया कप 2023 अपने आखिरी मैच में पहुंच गया है. रविवार को भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में फाइनल मैच खेला जाएगा. श्रीलंका ने पाकिस्तान को सुपर-4 में मात देकर फाइनल में जगह बनाई है तो वहीं इंडिया ने श्रीलंका को हराकर फाइनल में जगह बनाई है.  तो चलिए जानते हैं कि इस मैच में किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपनी बेस्ट ड्रीम-11 टीम बना सकते हैं..


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ड्रीम-11 संभावित प्लेइंग इलेवन
बल्लेबाज - रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), शुभमन गिल, पथुम निसांका
ऑलराउंडर -  धनंजय डी सिल्वा, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा
विकेटकीपर - कुसल मेंडिस
गेंदबाज - मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव 


ड्रीम-11 संभावित प्लेइंग इलेवन-2
बल्लेबाज - शुभगन गिल, विराट कोहली, चरिथ असलंका
ऑलराउंडर - अक्षर पटेल, डुनिथ वेल्लालागे, हार्दिक पांड्या
विकेटकीपर - केएल राहुल, कुसल मेंडिस
गेंदबाज - बुमराह, कुलदीप यादव (कप्तान), मथीशा पथिराना


कैसा होगा फाइनल में कोलंबो का मौसम?
भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल में रविवार को बारिश की संभावना है. वेदर डॉट कॉम के मुताबिक रविवार को बारिश होने की 80 प्रतिशत संभावना है. जिस समय मैच शुरू होगा, उस वक्त भी बारिश की आशंका है.


अगर फाइनल में बारिश हुई तो कैसे निकलेगा?
अब महत्वपूर्ण बात ये कि अगर भारत और श्रीलंका के बीच फाइनल में बारिश हुई तो क्या होगा? कैसे मैच का नतीजा निकलेगा? बता दें कि अगर बारिश की वजह से पूरा मैच नहीं हो पाया तो एक रिजर्व-डे रखा गया है. यानी 18 सितंबर को मैच होगा. ओवरों में भी कोई कटौती नहीं होगी. मैच पूरे 50-50 ओवर को होगा.


डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.