मनीष मक्कर/इंदौर: इंदौर में भारत और आस्‍ट्रेलिया ( ind vs aus) के बीच टेस्‍ट क्रिकेट मैच के दौरान होलकर स्‍टेडियम (holkar stadium) में टेस्‍ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन खिलाड़ियों की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है. मैच के आखरी दिन दोनों ही टीमें ग्राउंड में खेल रही थी और जब मैच समाप्त हुआ उसी दौरान दो युवक खिलाड़ियों के चेंजिंग रूम में पहुंचे और खिलाड़ियों के साथ सेल्फी ली. जैसे ही पूरे मामले की जानकारी पुलिस को लगी पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल पूरा मामला इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र का है. थाना क्षेत्र में मौजूद होलकर स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच चल रहा था. इसी दौरान जब मैच समाप्त हुआ और खिलाड़ी अपने-अपने चेंजिंग रूम में गए तो उस दौरान भारतीय खिलाड़ियों के चेंजिंग रूम के पास दो युवा पहुंच गए और वहां पर मौजूद कुछ खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेने लगे. इस पूरे मामले की जानकारी एमपीसीए एवं तुकोगंज पुलिस को लगी तो पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ कर उनके खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.


Yash Pathak Video: पूर्व मंत्री Sanjay Pathak के बेटे का कारनामा, हाईवे पर तलवार से काटा केक


पुलिस ने किया गिरफ्तार 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने मेवाती मोहल्ला के रहने वाले कय्यूम पिता मोहम्मद जाकिर मेव और जावेद पिता मो. यूसुफ को गिरफ्तार किया है. पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि मैच खत्म होने के बाद रास्ता भटक कर गलती से ड्रेसिंग रूम में पहुंच गया. हालांकि उसने माना की ड्रेसिंग रूम में भारतीय खिलाड़ी को देखकर उसने उनके साथ सेल्फी ले ली


सुरक्षा पर उठे सवाल 
गौरतलब है कि 1 मार्च से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होलकर में टेस्ट मैच खेला गया था. जिसमें भारत को ऑस्ट्रेलिया से करारी हार मिली है. बताया जा रहा है कि दोनों युवक किचन के रास्ते से ड्रेसिंग रूम में पहुंची है. वहीं अब इस घटना के बाद खिलाड़ियों की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे है. क्योंकि भारी पुलिस फोर्स के बावजूद ये घटना घट गई है.