Yash Pathak Video: पूर्व मंत्री Sanjay Pathak के बेटे का कारनामा, हाईवे पर तलवार से काटा केक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1595961

Yash Pathak Video: पूर्व मंत्री Sanjay Pathak के बेटे का कारनामा, हाईवे पर तलवार से काटा केक

Yash Pathak Sword Cake Video: मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और विधायक संजय पाठक के बेटे यश पाठक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने हाईवे पर तलवार से केक काटा है.

Yash Pathak Sword Cake

अजय दुबे/जबलपुर: मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और कटनी की विजयराघवगढ़ सीट (Vijayraghavgarh seat of Katni) से विधायक संजय पाठक के बेटे (Sanjay Pathak's son) का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक के बेटे यश पाठक (Yash Pathak) ने तलवार से  केक काटा है. 

तिलवारा के पास हाइवे में काटा केक
बता दें कि पूर्व मंत्री और बीजपी विधायक संजय पाठक के बेटे यश पाठक ने तिलवारा के पास हाईवे की सड़क पर अपना बर्थडे मनाया.  तिलवारा के पास हाइवे के बड़ी संख्या में युवा मौजूद रहे थे और वहीं पर यश ने तलवार से केक काटा है.

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल 
यश पाठक का तलवार से केक काटने का वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें विधायक पुत्र ने प्रशंसकों के साथ बर्थ डे मनाया. मिली जानकारी के मुताबिक 5 मार्च को विधायक संजय पाठक के बेटे यश पाठक का जन्मदिन है. विधायक के बेटे यश पाठक और प्रशसंकों ने फेसबुक लाईव में वीडियो जारी किया है. 

गौरतलब है कि संजय पाठक, कटनी की विजयराघवगढ़ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक हैं. वो विजयराघवगढ़ निर्वाचन क्षेत्र से कई बार विधायक चुने गए हैं. पूर्व में वे मंत्री भी थे.इसके साथ संजय पाठक एक सफल व्यवसायी भी हैं. जिनकी खनन, स्कूल और विभिन्न क्षेत्रों में व्यवसाय हैं.बता दें कि संजय पाठक ना सिर्फ मध्यप्रदेश के बल्कि देश के सबसे अमीर विधायकों की सूची में आते हैं. संजय पाठक 2008 के एमपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के टिकट से पहली बार विजयराघवगढ़ सीट से विधायक बने थे. इसके बाद 2013 के एमपी चुनाव में वे फिर से इस सीट से चुने गए. हालांकि, उन्होंने 2014 में कांग्रेस पार्टी छोड़ दी और बीजेपी में शामिल हो गए. जिसके बाद इसी सीट से उन्होंने उपचुनाव और 2018 के मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में विजय प्राप्त की.

Trending news