दुष्कर्म के आरोप में काटी 10 साल की सजा, निकलते ही इंदौर में बनाया मासूम को शिकार!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1438999

दुष्कर्म के आरोप में काटी 10 साल की सजा, निकलते ही इंदौर में बनाया मासूम को शिकार!

देर रात नकाबपोश बदमाश इमारत में घुसा और सो रही 9 साल की बच्ची को उठाकर ले गया. आरोपी ने गहरी नींद में सोई बच्ची का इतनी जोर से मुंह दबाया कि वह आवाज भी नहीं निकाल पाई.

दुष्कर्म के आरोप में काटी 10 साल की सजा, निकलते ही इंदौर में बनाया मासूम को शिकार!

अमित श्रीवास्तव/इंदौरः मध्य प्रदेश के इंदौर में एक 9 साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी द्वारा बच्ची को अगवा करने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि आरोपी पहले भी अपनी 4 साल की भतीजी के साथ दुष्कर्म के आरोप में जेल जा चुका है. 

घटना इंदौर के राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र की है. जहां एक इमारत का चौकीदार अपनी पत्नी और दो बेटी, बेटों के साथ सो रहा था. इसी दौरान देर रात नकाबपोश बदमाश इमारत में घुसा और सो रही 9 साल की बच्ची को उठाकर ले गया. आरोपी ने गहरी नींद में सोई बच्ची का इतनी जोर से मुंह दबाया कि वह आवाज भी नहीं निकाल पाई. इसके बाद आरोपी बच्ची को इमारत से 50 मीटर दूर सुनसान जगह ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

आरोपी रेप के बाद बच्ची को वहीं छोड़कर फरार हो गया. करीब आधा घंटे बाद बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और अपनी मां को पूरी घटना बताई. शनिवार दोपहर में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच के आधार पर आरोपी को हिरासत में ले लिया. आरोपी की पहचान 32 वर्षीय चंदन उर्फ चमन पुत्र लक्ष्मण निवासी अहिरखेड़ी के रूप में हुई है. 

जांच में पता चला है कि आरोपी एक माह पहले ही जेल से छूटा है. उस ने साल 2012 में अपनी ही 4 साल की भतीजी से दुष्कर्म किया था, जिसके चलते वह 10 साल जेल में काटकर पिछले माह ही रिहा हुआ था. गिरफ्तारी के बाद राऊ थाने से राजेंद्रनगर थाने लाते वक्त आरोपी ने पुलिस की हिरासत से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने जल्द ही आरोपी को दबोच लिया. पुलिस के अनुसार, आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. 

Trending news