Indore News: इंदौर में चल रहा जादू-टोना! निगम आयुक्त की गाड़ी पर नींबू काटकर फेंका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1921283

Indore News: इंदौर में चल रहा जादू-टोना! निगम आयुक्त की गाड़ी पर नींबू काटकर फेंका

मध्यप्रदेश के इंदौर में नगर निगम कमिश्नर की गाड़ी पर तंत्र क्रिया का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां अज्ञात व्यक्ति द्वारा दो कटे हुए नींबू गाड़ी पर फेंके गए हैं. नींबू फेंकने वाले की पुलिस अब तलाश कर रही है.

Indore News: इंदौर में चल रहा जादू-टोना! निगम आयुक्त की गाड़ी पर नींबू काटकर फेंका

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में नगर निगम कमिश्नर की गाड़ी पर तंत्र क्रिया का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां अज्ञात व्यक्ति द्वारा दो कटे हुए नींबू गाड़ी पर फेंके गए हैं. नींबू फेंकने वाले की पुलिस अब तलाश कर रही है. वहीं पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल कर जांच करने की बात कह रही है. 

जानकारी के मुताबिक संयोगितागंज थाना क्षेत्र में नगर निगम की आयुक्त हितिका सिंह के सरकारी वाहन पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा दो नींबू काटकर फेंके गए है. अब इस बात की जानकारी जैसे ही कार के ड्राइवर को लगी उन्होंने तत्काल पूरे मामले की सूचना पुलिस को दे दी. अब ड्राइवर ने इसका शिकायती आवेदन दिया है.  जिसके आधार पर पुलिस नींबू फेंकने वाले व्यक्ति की तलाश में जुट गई है. 

Rewa News: चाबी के छल्ले ने रीवा में कर दिया हल्ला-हल्ला, जानिए बवाल की वजह, तीन TI समेत 10 पुलिसकर्मी घायल

सीसीटीवी की जांच जारी 
वहीं इंदौर शहर में आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है और इस आधार पर अज्ञात व्यक्ति की जांच की जा रही है. हालांकि ये पहला मामला नहीं है कि किसी सरकारी अधिकारी के वाहन या बंगले पर इस तरह की घटना को अंजाम दिया है. पहले भी इस तरह का मामला बिजली विभाग से सामने आया था. जो काफी वायरल हुआ था. 

वहीं अब इंदौर के सरकारी विभाग की वरिष्ठ अधिकारी के वाहन पर इस तरह की घटना सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. वहीं पूरे मामले में पुलिस अधिकारी ने ड्राइवर की शिकायत पर अब जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट - शिव मोहन शर्मा

Trending news