Madhya Pradesh News: रेप केस में फरार चल रहे इंदौर के मशहूर यूट्यूबर  'ओए इंदौरी' यानी रॉबिन अग्रवाल की मुसीबत और ज्यादा बढ़ सकती हैं. इंदौर पुलिस अब रॉबिन के खिलाफ इनाम घोषित करने की तैयारी कर रही है. विभाग ने इनाम घोषित करने के लिए प्रतिवेदन भेजा गया है. जल्द ही इसका सार्वजनिक ऐलान किया जा सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रॉबिन अग्रवाल के खिलाफ सबसे पहले एक युवती ने एमआईजी थाने में दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में शिकायती आवेदन दिया गया था. इसके बाद रॉबिन ने राजीनाम कर लिया था, जिसके बाद आवेदन को शिथिल किया गया. लेकिन फिर से हुए विवाद के बाद युवती ने एमआईजी थाने पर दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कराया. इसके बाद से ही रोबिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लेकर तमाम स्थानों से फरार चल रहे हैं. 


अग्रिम जमानत याचिका भी खारिज
इंदौर पुलिस ने रॉबिन की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की है और टीम उनके रिश्तेदार से लेकर उनके परिचितों के यहां दबिश दे रही है. लेकिन वह अब तक हाथ नहीं लग सकता है. अब पुलिस ने इनाम घोषित करने का प्लान बनाया है. हालांकि, रॉबिने ने गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई, लेकिन कोर्ट ने उनकी अर्जी को खारिज कर दिया. 


सोशल मीडिया पर हैं लाखों फॉलोअर्स
रोबिन के खिलाफ इनाम घोषित करने को लेकर एमआईजी पुलिस द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को एक प्रतिवेदन बनाकर भेजा गया है ताकि उसे पर इनाम घोषित हो सके और मूखबीर तंत्र के आधार पर वह पकड़ा जा सके. फिलहाल रॉबिन के लाखों की संख्या में सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स हैं और विभिन्न तरह की वीडियो बनाकर वह सोशल मीडिया डालता था जब से रॉबिन पर प्रकरण दर्ज हुआ है अब उनके सोशल मीडिया के फॉलोअर्स उनकी वीडियो को विभिन्न तरह के कमेंट से भी सामने आ रहे हैं.