MP Chunav 2023/शिव शर्मा: मध्यप्रदेश चुनावों की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आते जा रही है. वैसे-वैसे राजनीति अमर्यादित होती जा रही है. अभी तो देखा जाता था कि राजनीति में नेता एक दूसरे के लिए अमर्यादित भाषाओं का इस्तेमाल करते थे, लेकिन अब ये बात पोस्टर वॉर तक बढ़ गई है. कल ही शुक्रवार को राजधानी भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आपत्तिजनक पोस्टर लगे थे, तो वहीं आज इंदौर में भी अज्ञात लोगों द्वारा कई सार्वजनिक स्थानों पर कमलनाथ वांटेड के पोस्टर लगाए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोपाल के बाद इंदौर में भी पोस्टर वार शुरू
भोपाल के बाद इंदौर में भी पोस्टर वार शुरू हो गया है. यहां देर रात अज्ञात लोगों के द्वारा कई सार्वजनिक स्थानों पर कमलनाथ वांटेड के पोस्टर लगा दिए गए हैं. वहीं इन पोस्टर में कमलनाथ को करप्शन नाथ भी बताया गया है. 


आपको बता दें कि इंदौर में रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और शहर के कई स्थानों पर इन पोस्टरों को चस्पा किया गया है. हालांकि ये पोस्टर किसने लगाए और कब लगाए ये अभी अज्ञात है. परंतु इन पोस्टरों को देख कर समझा जा सकता है कि आगमी विधानसभा चुनाव बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है. जिसकी आहट अभी से होने लगी है.



भोपाल में लगे CM शिवराज के भी पोस्टर
कमलनाथ के पोस्टर का मामला ठंडा नहीं हुआ था कि भोपाल में कई स्थानों पर सीएम शिवराज सिंह चौहान के आपत्तिजनक पोस्टर देखने को मिल गए. भोपाल में शॉपिंग मॉल के अलावा राज्य के सचिवालय भवन वल्लभ भवन और सतपुड़ा भवन की दीवारों पर भी पोस्टर लगाए गए है. बता दें कि इसमें दोनों ही पार्टी दावा कर रही हैं कि पोस्टर वॉर से उनका कोई लेना देना नहीं है.