Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक बड़ी खबर आई है. यहां जबलपुर स्थित ऑर्डनेंस फैक्ट्री खमरिया में भीषण विस्फोट हुआ है. इस हादसे में कई कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और दो लोगों की मौत की खबर है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक फैक्ट्री के सेक्शन 6 में एक एरियल बम में विस्फोट हुआ है. इस घटना के बाद फैक्ट्री में हड़कंप मच गया है. स्थानीय प्रशासन और पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: नाबालिग से रेप के बाद पैदा हुए बच्चे का भविष्य संवारेगी मोहन सरकार! आज मिल सकती है संरक्षण की मंजूरी


धमाके से बिल्डिंग धराशायी
मिली जानकारी के अनुसार एफ 6 सेक्शन के एरियल बम में विस्फोट हुआ है. हादसा इतना भयानक था कि बिल्डिंग भी ढह गई. जानकारी के अनुसार कई कर्मचारी दबे हुए हैं. घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल है.


यह भी पढ़ें: इंदौर में बीजेपी नेत्री के घर के बाहर चली गोलियां, मुलाकात करके बाहर निकली थी MLA


खमरिया फैक्ट्री में विस्फोट
बताया जा रहा है कि यह पूरा हादसा पिचओर बम में बारूद भरते समय हुआ. धमाका इतना जोरदार था कि इसकी आवाज आसपास के इलाकों में सुनाई दी. फिलहाल गंभीर रूप से घायल कर्मचारियों का इलाज चल रहा है. वहीं गंभीर रूप से घायल कर्मचारी को एयरलिफ्ट करने की भी योजना है. हालांकि कर्मचारी नेताओं का कहना है कि सभी सुरक्षा मानकों का ध्यान रखा जा रहा है लेकिन किसी को नहीं पता कि बारूद किस प्रकृति का है जिसके कारण यह पूरा हादसा हुआ. अपडेट जारी है...