इंदौर में बीजेपी नेत्री के घर के बाहर चली गोलियां, मुलाकात करके बाहर निकली थी MLA
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2483026

इंदौर में बीजेपी नेत्री के घर के बाहर चली गोलियां, मुलाकात करके बाहर निकली थी MLA

Indore News: इंदौर में एक बड़ी घटना सामने आई है. दरअसल, इंदौर के छत्रीपुरा इलाके में सोमवार देर रात गोली फायरिंग से हड़कंप मच गया, फायरिंग तब हुई जब बीजेपी की एक सीनियर विधायक यहां से निकली थी. 

इंदौर की खबरें

इंदौर के छत्रीपुरा इलाके में सोमवार की रात उस वक्त हड़कंप मच गया, जब यहां अचानक से फायरिंग हो गई. बताया जा रहा है कि यह गोलियां बीजेपी की महिला नेत्री शैलजा मिश्रा के घर के पास चली हैं. खास बात यह है कि महू से बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री उषा ठाकुर शैलजा मिश्रा से मिलने उनके घर पहुंची थी. ऐसे में जब वह मुलाकात के बाद निकली तो उसके कुछ ही देर बाद गोली चलने की आवाज सुनाई दी. इस घटना से हर कोई हैरान रह गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई. वहीं इस घटना के बाद कयासबाजी का दौर भी लगातार जारी है. 

इंदौर में पुलिस अलर्ट 

मामले की जानकारी मिलते ही इंदौर पुलिस अलर्ट हो गई है. डीसीपी ऋषिकेश मीना ने मामले में जांच के निर्देश दिए हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि पहले तो पटाखे जैसी आवाज आई थी. लेकिन बाद में पता चला की गोली चली है. ऐसे में स्थिति को लेकर पुलिस अलर्ट भी है. मामला इसलिए भी पैचीदा लग रहा है क्योंकि बीजेपी विधायक उषा ठाकुर यहां से निकली थी, ऐसे में कही कोई और वजह तो नहीं थी. इसलिए इंदौर पुलिस मामले की गहन जांच में जुटी है. 

ये भी पढ़ेंः आज हो सकता है बड़ा फैसला, रेप के बाद जन्में बच्चे का भविष्य संवारेगी मोहन सरकार!

दरअसल, उषा ठाकुर शैलजा मिश्रा से मुलाकात करके निकली थी, तभी यह मामला सामने आया है. हालांकि इस बात की चर्चा भी तेज है कि यह गोलीबारी की घटना थी या कोई और दुर्घटना. क्योंकि फिलहाल स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आ पा रही है. पुलिस इस बात की तलाश में भी जुटी है कि यह सच में कोई साजिश थी या फिर अफवाह तो नहीं थी. इंदौर पुलिस इलाके में मौके पर मौजूद किसी चश्मदीद गवाह की तलाश में भी जुटी है. ताकि सही पता लगाया जा सके. हालांकि संवेदनशीलता के हिसाब से यहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है. 

इसलिए मामला गंभीर 

बता दें कि बीजेपी नेत्री शैलजा मिश्रा के घर पर पूर्व मंत्री उषा ठाकुर पहुंची थी. उषा ठाकुर की मौजूदगी की वजह से यह मामला संवेदनशील हो गया है. क्योंकि बताया जा रहा है कि उनके घर से निकलने के बाद ही कुछ देर में गोली चलने की आवाज आई थी. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है. 

ये भी पढ़ें:  MP BJP में जल्द हो सकते हैं बड़े बदलाव, इन नेताओं को मिली बड़ी जिम्मेदारी

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news